बेखौफ हुए दबंग, दलित प्रधान के पति का अपहरण कर उसे जिंदा जलाया, 3 गिरफ्तार

हरीर के आधार पर पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. 

बेखौफ हुए दबंग, दलित प्रधान के पति का अपहरण कर उसे जिंदा जलाया, 3 गिरफ्तार

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां बेखौफ दबंगो ने पहले तो दलित ग्राम प्रधान के पति अर्जुन का अपहरण किया, बाद में एक मकान के बाउंड्री वॉल पर ले जाकर जिंदा जला दिया और मौके से फरार हो गए. प्रधान पति की चीख पुकार सुन कर मौके पर पहुंचे परिजन आनन-फानन में पीड़ित को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

VIDEO: मासूम की गर्दन पर चढ़ा 2500 किलो का ट्रैक्टर, देखें फिर क्या हुआ!

क्या है मामला?
मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के बंदोइया गांव का है जहां बीती गुरुवार देर शाम महिला ग्राम प्रधान छोटका के पति अर्जुन गांव से गायब हो गया और कुछ देर बाद गांव के ही एक मकान की बाउंड्री में करीब 90 फीसदी जली हुई अवस्था में जले हुए मिला. जैसे ही मामले की जानकारी आसपास के ग्रामीणों और परिजनों को हुई, उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. मगर इलाज के दौरान दलित प्रधान पति की मौत हो गई. मौत के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. वहीं परिजनों ने गांव के ही 5 लोगों पर आरोप लगाया है कि गुरुवार देर शाम करीब 6:00 बजे अर्जुन घर से चौराहा तक गए थे और वापस नहीं आया. उसकी खोज बीन शुरू की गई, लेकिन थोड़ी देर बाद पता चला की गांव में तिवारी के यहां घर के बाउंड्री के अंदर प्रधान पति को जला कर फेंक दिया गया है. जैसे ही परिजनों को पता चला गांव भर में कोहराम मच गया.  

मौत से पहले लगाया था 5 लोगों पर आरोप
वहीं प्रधान के पति की मौत से पहले उसका एक ऑडियो सोशल सामने आया है जिसमें मृतक अर्जुन ने गांव के ही 5 लोगों पर अपहरण कर हत्या करने की बात की है. मृतक की इस ऑडियो से पूरे मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है.                              

पुलिस ने किया 3 अभियुक्त गिरफ्तार
अमेठी पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह की मानें तो बीती गुरुवार शाम को ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई थी कि घायल प्रधान के पति घायल अवस्था में पड़ा है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और अर्जुन को अस्पताल ले जाया गया. वहीं पर उसकी मौत हो गई. पीड़ित की तरफ से पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. 

आर्थिक सहायता का दिया आश्वासन
डीएम अरुण कुमार ने किसान बीमा योजना के  तहत 5 लाख की आर्थिक सहायता और अन्य योजनाओं के लाभ के लिए मृतक के परिवार को आश्वाशन दिया है.

WATCH LIVE TV