रामलला की कलश यात्रा में राम का नाम लेते ही भाजपा नेता को पड़ा दिल का दौरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2026854

रामलला की कलश यात्रा में राम का नाम लेते ही भाजपा नेता को पड़ा दिल का दौरा

Amroha News :  भाजपा नेता प्रसाद वितरण के बाद जैसे ही घर के लिए निकल रहे थे कि अचानक उनके सीने में तेज दर्द होने लगा. कुछ ही देर में तेज दर्द के चलते चेतन गुप्‍ता जमीन पद बैठ गए.

Chetan Gupta

Amroha News : अमरोहा में रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा को लेकर शहर में निकाली जा रही कलशयात्रा में शामिल हुए पूर्व सभासद व भाजपा नेता की हार्ट अटैक से मौत हो गई. भाजपा नेता की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, भाजपा कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई. 

कलश यात्रा के दौरान पड़ा दिल का दौरा 
दरअसल, अमरोहा के मोहल्‍ला चौक निवासी चेतन गुप्‍ता पूर्व सभासभा थे. अयोध्‍या में रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा के लिए कलशयात्रा का आयोजन किया जा रहा है. रविवार दोपहर करीब 12 बजे कलशयात्रा निकाली गई. इस कलश यात्रा में भाजपा नेता चेतन गुप्‍ता भी शामिल हुए थे. 

सीने में तेज दर्द के बाद बिगड़ी हालत 
बताया गया कि भाजपा नेता चेतन गुप्‍ता प्रसाद वितरण के बाद जैसे ही घर के लिए निकल रहे थे कि अचानक उनके सीने में तेज दर्द होने लगा. कुछ ही देर में तेज दर्द के चलते चेतन गुप्‍ता जमीन पद बैठ गए. भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्‍हें पास के निजी अस्‍पताल में ले गए, जहां चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. 

हार्ट अटैक से अब तक 9 मौतें 
चेतन अपने पीछे पत्‍नी, एक बेटा और दो बेटियों को छोड़ गए. घर में मौत की सूचना पहुंचते ही कोहराम मच गया. वहीं, भाजपा कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई. बता दें कि अमरोहा जिले में 8 दिसंबर से अब तक 9 लोगों की हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है. हार्ट अटैक से हो रही इन मौतों से हड़कंप मचा है. 

मेरठ में क्रिकेट खेलते समय पड़ा दिल का दौरा 
वहीं, मेरठ में क्रिकेट खेलते वक्त अचानक से एक युवक जमीन पर गिर गया. डॉक्‍टरों ने साइलेंट हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि की है. मेरठ के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के इंदिरा नगर का रहने वाला दुष्यंत रविवार को अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट अकादमी मैदान पर क्रिकेट खेलने गया था. खेलते समय अचानक दुष्यंत को घबराहट होने लगी. इसके बाद वह जमीन पर बैठ गया. 15 मिनट रेस्ट करने के बाद जब वह दोबारा खेलना पहुंचा तो अचानक से वह क्रिकेट पिच पर ही गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. डॉक्टर की मानें तो मौत का कारण साइलेंट हार्ट अटैक बताया जा रहा है. 

Trending news