अमरोहा में बड़ा सड़क हादसा, दो कार और एक बाइक में जोरदार टक्‍कर, ग्राम प्रधान समेत 5 की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2025690

अमरोहा में बड़ा सड़क हादसा, दो कार और एक बाइक में जोरदार टक्‍कर, ग्राम प्रधान समेत 5 की दर्दनाक मौत

Amroha News :  यह दिल दहला देने वाला सड़क हादसा देहात थाना क्षेत्र के अतरासी मार्ग पर शनिवार देर रात हो गया. अमरोहा के डीएम राजेश त्‍यागी ने बताया कि एक क्रेटा और आर्टिका कार बाइक में जा भिड़ी. इसमें हाकमपुर के गांव प्रधान विशाल चौधरी समेत तीन युवकों की मौत हो गई. 

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

Amroha News : यूपी के अमरोहा में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. यहां देहात थाना क्षेत्र के अतरासी मार्ग पर दो कार और एक बाइक में जोरदार टक्‍कर हो गई. इसमें एक ग्राम प्रधान समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो लोग घायल हो गए, जिन्‍हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं, उन्‍नाव में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. दोनों लोग बाइक से घर लौट रहे थे, तभी अचानक सामने से तांगा घोड़ा आने से हादसा हो गया. 

दो कार और बाइक में जोरदार टक्‍कर 
दरअसल, यह दिल दहला देने वाला सड़क हादसा देहात थाना क्षेत्र के अतरासी मार्ग पर शनिवार देर रात हो गया. अमरोहा के डीएम राजेश त्‍यागी ने बताया कि एक क्रेटा और आर्टिका कार बाइक में जा भिड़ी. इसमें हाकमपुर के गांव प्रधान विशाल चौधरी समेत तीन युवकों की मौत हो गई. 

घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया 
डीएम राजेश त्‍यागी ने बताया कि सड़क हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं. जिन्‍हें इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. तीनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घायलों का उपचार कराया जा रहा है. 

उन्‍नाव में सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत 
वहीं, यूपी के उन्‍नाव में सड़क हादसे में चाचा-भतीजे की मौत हो गई. बताया गया कि दोनों बाइक से मजदूरी करके लौट रहे थे, जैसे ही वह असोहा थाना क्षेत्र के मिर्रीखुर्द गांव पहुंचे तभी निर्माणाधीन सड़क पर अनियंत्रित तांगा घोड़ा अचानक सामने आ गया. हादसे में भतीजे जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चाचा को सीएचसी अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उनकी भी मौत हो गई. बताया गया कि दोनों मृतक लखनऊ के नानमऊ के रहने वाले थे. पुलिस ने दोनों के शव को कब्‍जे में ले लिया है. 

Trending news