अयोध्या के बैकुंठ धाम में ना लाइट, ना सड़क, अंधेरे में अंतिम विदाई देने को मजबूर लोग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand897632

अयोध्या के बैकुंठ धाम में ना लाइट, ना सड़क, अंधेरे में अंतिम विदाई देने को मजबूर लोग

 इस कोरोना काल में जहां रात और दिन शवों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है. वहीं, बैकुंठ धाम में ना ही कोई लाइट की व्यवस्था की गई है और ना ही सड़कों को सही किया गया है. 

अयोध्या के बैकुंठ धाम में ना लाइट, ना सड़क, अंधेरे में अंतिम विदाई देने को मजबूर लोग

मनमीत गुप्ता\ अयोध्या: धर्म नगरी अयोध्या में नगर निगम और जनप्रतिनिधियों की संवेदनहीनता देखने को मिल रही है. भगवान श्री राम की नगरी में बैकुंठ धाम जहां शवों का अंतिम संस्कार किया जाता है वह अव्यवस्था का शिकार है. जिस श्मशान घाट पर दिन-रात शवों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है, वहां पर लाइट तक की व्यवस्था नहीं की गई है. 

VIDEO: राम नगरी के बैकुंठ धाम में अंधेरे में चिताएं जलाने को मजबूर लोग

VIDEO हो रहा है वायरल
 इस कोरोना काल में जहां रात और दिन शवों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है. वहीं, बैकुंठ धाम में ना ही कोई लाइट की व्यवस्था की गई है और ना ही सड़कों को सही किया गया है. यहां का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें रात्रिकालीन अंधेरे में कोरोना संक्रमित शवों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है. लोग अंधेरे में शवों का अंतिम संस्कार किए जाने को मजबूर है. लेकिन कोई भी जनप्रतिनिधि पीड़ित परिवार के साथ संवेदना नहीं रख रहा है.

VIDEO: शव को कंधा देने के लिए नहीं मिले लोग,  ई रिक्शा से श्मशान घाट लेकर गए परिजन 

ना लाईट ना बिजली 
जिम्मेदार अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के तरफ से लाईट की व्यवस्था नहीं किए जाने के कारण लोग मजबूर हो कर कोरोना संक्रमित शवों को रात के अंधेरे में बैकुंठ धाम में अंतिम संस्कार करने को मजबूर हैं. लोगों की मांग है कि अयोध्या नगर निगम और अयोध्या के जनप्रतिनिधि संवेदनशील बने और बैकुंठ धाम में जहां रात दिन मिलाकर 100 से ज्यादा शवों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है. वहां, पर लाइट की व्यवस्था करें और बैकुंठ धाम जाने के लिए मार्ग का निर्माण करें. अभी वर्तमान स्थिति में बैकुंठ धाम में अव्यवस्था फैली हुई है.

Covid-19 second wave: RSS ने शुरू किया 50 बेड का आइसोलेशन अस्पताल, इन सुविधाओं से है लैस

बीच बचाव करना बीजेपी MLA को पड़ा भारी, कार मालिक ने चला दी गोली, भागकर बचाई जान

WATCH LIVE TV

Trending news