अयोध्या: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार द्वारा की गई कार्रवाई पर अयोध्या के संत समाज ने नाराजगी जाहिर की है. साथ ही ने संतों ने श्राप दिया है कि अब शिवसेना समाप्त हो जाएगी, उसका अंतिम दौर शुरू हो गया है. महाराष्ट्र के पालघर में संतों की हत्या मामले में उचित कार्रवाई न होने से नाराज चल रहे संत समाज का कहना है कि सुशांत केस में सच कह रही कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार ने अमर्यादित काम किया है. पूरा संत समाज फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ खड़ा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

''पड्यंत्र करने वाले राजनीतिक दलों को जनता जवाब देगी''
हरीधाम पीठ के महंत जगद्गुरु राम दिनेशचार्य का कहना है, ''अगर कोई असत्य के खिलाफ बीड़ा उठाए हुए है और उसका घर गिरा दिया जाए, उसको प्रताड़ित किया जाए तो यह सत्य को अपमानित करने जैसा है. लेकिन सत्य कभी पराजित नहीं हो सकता है. कंगना सत्य का साथ दे रहीं हैं और पूरा देश आज सत्य के साथ खड़ा है. सत्य को दबाने वालों को कोई जगह नहीं मिलेगी, आने वाले समय में षड्यंत्र करने वाले राजनीतिक दलों को जनता जवाब देगी. कंगना केस में लीगल प्रोसेसिंग होनी चाहिए थी.''


ये भी पढ़ें: गोरखपुर: करणी सेना ने संजय राउत का पुतला फूंक जताया विरोध,संजय पर कार्रवाई नहीं होने पर दी आंदोलन की चेतावनी


''शिवसेना का अंतिम दौर, आ गया है उसके विनाश का समय''
वहीं, तपस्वी छावनी के महंत स्वामी परमहंसदास ने श्राप दिया कि अब शिवसेना का विनाश का समय आ गया है, पार्टी अपने अंतिम दौर में है. स्वामी परमहंस दास का कहना है कि शिवसेना भारत की नारी के प्रति सम्मान नहीं रखती. राष्ट्रवादी तरीके से कंगना ने अपनी विचारधारा को रखा, लेकिन शिवसेना ने एक महिला के साथ अभद्रता की. शिवसेना ने बाला साहब ठाकरे के सिद्धांतों की हत्या की है. शिवसेना का अंतिम दौर है और वह धीरे-धीरे समाप्त हो जाएगी.


बता दें कि सुशांत केस में शुरूआत से ही कंगना रनौत बेबाकी से अपनी बात रख रही हैं. उन्होंने हाल ही में मुंबई की तुलना POK से की थी, जिसके बाद वो महाराष्ट्र सरकार के निशाने पर आ गईं. शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें लेकर कई तरह के बयान दिए. जिसके बाद बुधवार को बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में एक हिस्से को अवैध बताकर तोड़फोड़ की कार्रवाई की. पहले बीएमसी ने एक नोटिस चिपकाया और अवैध निर्माण तोड़ने की बात कही. करीब ढाई घंटे की कार्रवाई में बीएमसी के अधिकारियों-कर्मचारियों ने बुल्डोजर के सहारे ऑफिस तोड़ दिया. जिसके बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने बुधवार को फिर मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करते हुए कहा कि 'महाराष्ट्र सरकार और उसके गुंडे' अवैध तरीके से उनके ऑफिस को तोड़ना चाहते हैं.


WATCH LIVE TV: