Ayodhya Gang Rape Case : अयोध्या गैंगरेप के आरोपी के आलीशान कांप्लेक्स पर चलेगा बुलडोजर, दुकानें खाली कर भाग रहे दुकानदार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2367560

Ayodhya Gang Rape Case : अयोध्या गैंगरेप के आरोपी के आलीशान कांप्लेक्स पर चलेगा बुलडोजर, दुकानें खाली कर भाग रहे दुकानदार

Ayodhya : मासूम से दरिंदिगी के मामले में योगी सरकार एक्शन में आ गई है. अयोध्या गैंगरेप आरोपी सपा नेता मोईद खान की पूरी कुंडली निकालने के बाद बेकरी पर बुलडोजर चल गया है.  अब उसके शॉपिंग कॉप्‍लेक्‍स को खाली करा दिया गया है.

Ayodhya rape case, Bulldozer action

Ayodhya Gang Rape Case : अयोध्‍या में नाबालिग से गैंगरेप केस में सीएम योगी का एक्‍शन जारी है. गैंगरेप के आरोपी सपा नेता मोइन खान की बेकरी पर बुलडोजर की कार्रवाई के बाद अब उसके शॉपिंग कॉप्‍लेक्‍स को खाली करा दिया गया है. सपा नेता ने तालाब की जमीन पर अवैध शॉपिंग कॉप्‍लेक्‍स बना दिया. इस शॉपिंग कॉप्‍लेक्‍स को भी ढहाया जाएगा. हालांकि, शॉपिंग कॉप्‍लेक्‍स में बैंक होने की वजह से अभी ध्‍वस्‍तीकरण की कार्रवाई नहीं हो सकी है. उधर, बीजेपी प्रतिनिधिमंडल गैंगरेप पीड़‍िता के घर पहुंचा. वहां पीड़‍िता का हाल जानेंगे.

परिवार आया बचाव में 
सीएम योगी के निर्देश के बाद हो रहे एक्शन के बीच मोइन खान का परिवार उसेक बचाव में आगे आया है. मोइन खान का परिवार बोल रहा है कि वह एक सपा नेता है तो उसे गलत तरीके से फंसाया जा रहा है. पीड़ित लड़की को सवाल के घेरे में करते हुए परिवार ने यह भी कहा है कि बेकरी पर काम करने वाला राजू खान और उसकी पहले से जान पहचान थी. इस पूरे मामले में मोइन खान का किसी भी तरह की कोई भी भूमिका नहीं है. 

डीएनए टेस्ट की मांग
वहीं परिवार ने आगे डीएनए टेस्ट की मांग करते हुए कहा है कि वह सरकार और कानूनी व्यवस्था से निष्पक्ष कार्रवाई की उम्मीद रख रहे हैं. घर की महिलाओं ने बताया कि जिस मल्टी कॉम्लेक्स को सरकार द्वारा गिराने की तैयारी चल रही है वह मोइन के नाम नहीं है. वह तो मोइन के NRI दोस्त के नाम है. 

ये भी पढ़े-  Ayodhya News : अयोध्या रेप पीड़िता की मां से मिले सीएम योगी, उपचुनाव के पहले गरमाया मुद्दा

 

Trending news