अयोध्या : योगी सरकार ने रामनगरी अयोध्या को एक और सौगात दी है. अब अयोध्या धाम की सड़कों पर गोल्फ कार्ट दौड़ती नजर आएंगी. 25 गोल्फ कार्ट अयोध्या पहुंची हैं. जो अयोध्या, गुप्तार घाट के गार्डन में खड़ी की गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोल्फ कार्ट में बैठकर घूमने का मिलेगा मौका
विकास प्राधिकरण के सचिव सत्येंद्र सिंह ने बताया कि 25 गोल्फ कार्ट अयोध्या पहुंच गई हैं. अभी 25 गोल्फ कार्ट और आनी हैं. उन्होंने बताया कि अभी रूट मैप तय किया जाना है. अयोध्या आने वाले पर्यटकों को गोल्फ कार्ट से घूमने का मौका मिलेगा. 


तीन शिफ्ट में काम करेगी गोल्फ कार्ट
ये गोल्फ कार्ट रामपथ, गुप्तार घाट से लेकर अयोध्या के सभी धार्मिक स्थलों पर घूमती नजर आएंगी. गोल्फ कार्ट का संचालन अयोध्या विकास प्राधिकरण की ओर से कराया जाएगा. एडीए सचिव ने बताया कि गोल्फ कार्ट पर तीन शिफ्ट में तीन अलग-अलग चालक काम करेंगे. गोल्फ कार्ट काफी आरामदायक होने के कारण सवारियों की यात्रा में सहायक साबित होंगी.


12 और 18 सीटर  ई कार्ट की सुविधा
अयोध्या विकास प्राधिकरण के सचिन ने बताया कि हम श्रद्धालुओं को बेहतर से बेहतर सुविधा प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं. इसी क्रम में हमारी योजना है कि श्रद्धालुओं को इन लोकेसन से 12 सीटर और 18 सीटर ई कार्ट की सुविधा भी मिले, जो उन्हें अयोध्या के विभिन्न धार्मिक स्थलों की सैर कराए.


ये भी पढ़े-  Mathura News: मथुरा जन्मभूमि मामले में झटका खा रहे मुस्लिम पक्ष को फिर झटका, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दिया ट्रायल का आदेश