Gonda News/अतुल कुमार यादव: उत्तर प्रदेश के गोंडा से एक बड़ी भयानक खबर सामने आ रही है. यहां भाजपा के एक सभासद ने चुनावी रंजिश के चलते सपा के नेता की हत्या कर दी. पूरा मामला गोंडा के परसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजा टोला गांव का बताया जा रहा है. शुक्रवार को सपा नेता की चुनावी रंजिश को लेकर हुई हत्या के बाद आज लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. वहीं परिवारजनों ने शव का दाह संस्कार करने से मना करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस 
शव को रखकर प्रदर्शन करने की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस कर्मियों के साथ उच्चाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. अधिकारियों द्वारा परिजनों को समझाने बुझाने का काम किया गया. लेकिन परिजन किसी भी तरह से मानने को तैयार नहीं हुए. 


भाजपा सभासद पर है आरोप
मृतक नेता के परिजनों का आरोप है कि भाजपा नेता सभासद लल्लन सिंह ने अपने बेटों के साथ मिलकर हत्या की है. उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए. वहीं सपा नेता की हत्या के बाद नाराज होकर प्रदर्शन कर रहे लोगों से पुलिस की तू तू मैं में होने की खबर आई. फिलहाल अभी भी परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. दरअसल कल भाजपा नेता ललन सिंह ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर सपा नेता ओमप्रकाश सिंह की धारदार हथियार से निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आज करनैलगंज के पूर्व विधायक सपा नेता योगेश प्रताप सिंह समेत भारी संख्या में सपा नेता पीड़ित के घर पहुंचे. सभी लोगों ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए प्रदर्शन किया.


यह भी पढ़ें - प्रेमी संग गलत हालत में थी, पिता ने देखा फिर काट दी गर्दन, रूह कंपाने वाली वारदात


यह भी पढ़ें - फेसबुक पर प्यार ने पहुंचाया दुबई और अब मौत की सजा, रुला देगी यूपी की शहजादी की कहानी