Hardoi News: प्रेमी संग गलत हालत में थी, पिता ने देखा फिर काट दी गर्दन, हरदोई में रूह कंपाने वाली वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2344898

Hardoi News: प्रेमी संग गलत हालत में थी, पिता ने देखा फिर काट दी गर्दन, हरदोई में रूह कंपाने वाली वारदात

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हरदोई से रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है. जहां अपनी प्रेमिका से मिलने आए एक युवक ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Hardoi News

Hardoi News/आशीष द्विवेदी: उत्तर प्रदेश के हरदोई से रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है. जहां अपनी प्रेमिका से मिलने आए एक युवक ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया हर कोई भयभीत हो गया है. एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के बुजुर्ग पिता की गर्दन काट दी. बुजुर्ग को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

धारदार हथियार से किया वार 
यूपी के हरदोई में एक सिरफिरे आशिक की करतूत सामने आई है. बेटी के प्रेमी ने उसके पिता की गर्दन पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. लहूलुहान हालत में बुजुर्ग पिता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. आपको बता दें कि युवती का प्रेमी उससे मिलने आया था. दोनों को बातचीत करते समय युवती के पिता ने देख लिया, विरोध करने पर सिरफिरे आशिक ने युवती के पिता की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

मेडिकल कॉलेज में करवाया भर्ती 
बुजुर्ग को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार किया जा रहा है. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुटी है. शुरूआती मेडिकल डांच में पीड़ित की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

कोतवाली कछौना इलाके की है घटना
यह पूरा मामला हरदोई जिले की कोतवाली कछौना इलाके के एक गांव का है. दरअसल, 20 वर्षीय युवती का थाना क्षेत्र के गाजू गांव के रहने वाले संदीप के साथ प्रेम प्रसंग था. शनिवार के दिन संदीप युवती से मिलने उसके गांव आया था. इस दौरान बुजुर्ग पिता ने उसे देख लिया. बेटी को उसके प्रेमी के साथ देखकर पिता ने इसका विरोध किया और नाराजगी जाहिर की. जिस पर सिरफिरे आशिक संदीप ने धारदार हथियार से युवती के पिता की गर्दन पर हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया. गंभीर हालत में घायल बुजुर्ग को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें - फेसबुक पर प्यार ने पहुंचाया दुबई और अब मौत की सजा, रुला देगी यूपी की शहजादी की कहानी

यह भी पढ़ें - देवरिया के शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की विधवा से किसने की 'गंदी बात', FIR दर्ज

Trending news