Ayodhya News: 'अयोध्या में बेशकीमती जमीनें BJP नेताओं ने खरीदीं, सबसे ज्यादा PDA का एनकाउंटर : अखिलेश यादव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2426543

Ayodhya News: 'अयोध्या में बेशकीमती जमीनें BJP नेताओं ने खरीदीं, सबसे ज्यादा PDA का एनकाउंटर : अखिलेश यादव

Ayodhya News:  सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर बीजेपी सरकार पर अयोध्या में जमीनों की खरीद से लेकर सर्किल रेट बढ़ाने तक जमकर निशाना साधा.  अखिलेश ने कहा, बीजेपी और अधिकारी लूट में लग गए हैं. जहां लूट होगी वहां विकास नहीं होगा. 

सपा प्रमुख अखिलेश यादव

Ayodhya News: मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर बीजेपी सरकार पर अयोध्या में जमीनों की खरीद से लेकर सर्किल रेट बढ़ाने तक जमकर निशाना साधा.  अखिलेश ने कहा, बीजेपी और अधिकारी लूट में लग गए हैं. जहां लूट होगी वहां विकास नहीं होगा.

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, अयोध्या के सपा नेताओं ने अयोध्या का काला चिट्ठा जो सामने रखा है, यह केवल अयोध्या का नहीं है. अगर अयोध्या में बीजेपी यह लूट कर सकती है तो अन्य जिलों में कैसी लूट हो रही होगी. जो किसान अपनी जमीन देने को तैयार थे. सरकार ने किसानों की मांग के अनुसार मुआवजा नहीं दिया. जब अपने लोगों के पास जमीन पहुंच गई तो सर्किल रेट बढ़ा दिया गया. बीजेपी नेताओं के पदाधिकारियों और अधिकारी जिन्होंने जमीन ली है, उनकी रजिस्ट्री की कॉपी हमें मिली है.

कहा, सेना जैसी जमीन से कोई छेड़खानी नहीं करता है, बीजेपी के लोगों ने इसे भी बेच दिया. अपनी हार के कारण रेलवे एलाइनमेंट भी बदल दिया. पहले किसी गरीब की जमीन नहीं जा रही थी किसी का कारोबार नहीं प्रभावित हो रहा था. जब चुनाव हार गए तो गरीबों की जमीन छीनने की बात कही गई. लोगों को यह नहीं आभास था कि जमीन की कीमत क्या होगी.

सुल्तानपुर मामले को लेकर कहा, "कोई कल्पना कर सकता है कि किसी के मुंह पर टेप लगाकर पीट पीटकर जान ले ली जाए. बीजेपी से संबंध रखने वाले ने पहले भी एक हत्या की थी. एनकाउंटर को लेकर जो झूठी कहानी गढ़ी जा रही है. बीजेपी सरकार में झूठे एनकाउंटर हो रहे हैं. मंगेश की हत्या हुई है. उसके परिवार का दर्द इनको नहीं दिख रहा है. सरकार ने कैसी होशियारी दिखाई कि चप्पल में एनकाउंटर कर दिया.  तस्वीर देखकर हर कोई कह सकता है कि झूठा एनकाउंटर हुआ है. एनकाउंटर में सबसे ज्यादा सरकार ने पीडीए के एनकाउंटर किए. बीजेप ने फर्जी एनकाउटर की राजधानी बना दिया है. जिसकी सोच नकारात्मक हो वो विनाश कर सकता है, विकास नहीं कर सकता."

यह भी पढ़ें : सुल्तानपुर लूट केस में अखिलेश के 1-1 आरोपों पर UP पुलिस का करारा जवाब, बोली-कोर्ट में साबित कर देंगे
यह भी पढ़ें : 'अखिलेश यादव ने बसपा नेताओं का...' सपा से गठबंधन तोड़ने पर मायवती ने तोड़ी चुप्पी

 

 

Trending news