नई दिल्ली: यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने एक बार फिर विवादित बयान देकर सुर्खियों में है। कानपुर के एक कार्यक्रम शामिल हुए आजम खान के पास एक मुस्लिम महिला रेप की शिकायत लेकर गईं, जिसके जवाब में आजम ने कहा कि अगर वह इस बदनामी को इतनी शोहरत देंगी तो जमाने को शक्ल कैसे दिखाएंगी।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबरों के मुताबिक कानपुर में गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान रेप पीड़िता सपा नेता व यूपी में कैबिनेट मंत्री आजम खान के पास पुलिस की शिकायत लेकर गई थी, लेकिन उसे ज्ञापन देने के लिए आजम खान के पास नहीं जाने दिया गया। इसके बाद महिला स्‍टेज के पास हंगामा करने लगी।


यह देखते हुए आजम ने स्‍टेज से कहा कि मैं पूरी वजह नहीं जान सका कि किस बहन ने यहां बड़ा हल्ला किया है, लेकिन ये अंदाजा मैंने लगा लिया कि बात जरूर गंभीर होगी। हम उनका ज्ञापन लेकर जाएंगे, लेकिन उन्‍हें अच्‍छी खासी शोहरत मिल गई है। जो शिकायत है वो उनकी बड़ी बदनामी की शिकायत है अगर इस तरह बदनामी को इतनी शोहरत देंगी तो जमाने को शक्‍ल कैसे दिखाएगी।  जहां एक तरफ भाजपा ने इसके लिए आजम खान की आलोचना की है वहीं रेप पीड़िता ने कहा है कि अब कभी वो आजम खान के पास नहीं जाएगी।