'भाबीजी घर पर हैं' एक्टर फिरोज खान का निधन, अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट ने इस वजह से तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow12260339

'भाबीजी घर पर हैं' एक्टर फिरोज खान का निधन, अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट ने इस वजह से तोड़ा दम

Duplicate Amitabh Bachchan: भाबी जी घर पर हैं के मशहूर एक्टर फिरोज खान का निधन हो गया है. उन्हें अमिताभ बच्चन की मिमिक्री की वजह से जाना जाता था. एक्टर अब इस दुनिया में नहीं हैं. सोशल मीडिया पर फैंस दुख जता रहे हैं.

फिरोज खान का निधन

'भाबीजी घर पर हैं' एक्टर और अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान का निधन हो गया है. एक्टर ने गुरुवार को अंतिम सांसें लीं. फिरोज खान सोशल मीडिया से लेकर इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं. उन्हें डुप्लीकेट अमिताभ बच्चन के नाम से फेम मिला था. एक्टर के निधन से उनके फैंस सोशल मीडिया पर शोक जता रहे हैं. आइए बताते हैं आखिर कौन थे फिरोज खान और कैसे उनका निधन हुआ. मालूम हो, साल 2022 में 'भाभीजी घर पर हैं' सीरियल में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया था. उन्हें भी हार्ट अटैक आया था. 

फिरोज खान बदायूं के रहने वाले थे. वह वहीं रहकर कामकाज करते थे. 4 मई को ही उन्होंने वोटर महोत्सव में परफॉर्मेंस दिया था. एक्टर ने यहीं आखिरी सांसें लीं.

आखिर क्या हुआ अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट को
'इंडिया टीवी' की रिपोर्ट के मुताबिक,  फिरोज खान का निधन हार्ट अटैक के चलते हुए. फिलहाल एक्टर के परिवार की ओर से ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई हैं.

इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट
फिरोज खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले ही आखिरी पोस्ट किया था. वह दोस्तों के साथ रील बनाते नजर आए थे. इस वीडियो को देख फैंस मायूस हो गए हैं और उन्हें याद कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन की मिमिक्री कर मशहूर हुए
फिरोज खान जिस अंदाज में बिग बी की एक्टिंग और मिमिक्री करते थे, वह गजब था. वह हूबहू अमिताभ बच्चन की तरह दिखते थे. फैंस भी उन्हें इस अंदाज में खूब पसंद करते थे. देशभर में वह इसी रूप में परफॉर्मेंस भी देते थे.

फिरोज खान के शोज

एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने भाबी जी घर पर हैं, जीजा जी छत पर हैं, साहेब बीबी और बॉस, हप्पू की उलटन पलटन और शक्तिमान जैसे शोज में काम किया है. इतना ही नहीं, वह अदनान सामी के सुपरहिट सॉन्ग थोड़ी सी लिफ्ट करा दे में भी नजर आए थे.

Trending news