आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में लाख कोशिशों के बाद भी क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा. शनिवार शाम अहिरौला थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के एक पेट्रोल पंप पर तीन बाइक पर सवार हो कर 6 बदमाश आए और असलहे के दम पर पंप से 1 लाख 60 हजार लूट ले गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: UP में ट्रेन, क्रूज और एयरपोर्ट पर खुलेंगी शराब की दुकानें, सरकार दे रही लाइसेंस 


मालिक के जाने का कर रहे थे इंतजार
मामला अहिरौला क्षेत्र के चांदनी चौक के पेट्रोल पंप का है, जहां 3 बाइक से मास्क बांधे और नकाब पहने 6 बदमाश आ गए. पेट्रोल पंप पर मालिक अजय के साथ और लोग भी मौजूद थे. इस दौरान बदमाशों ने कुछ देर इधर-उधर समय बिताया. तीनों बाइकों में पेट्रोल भरवाया और टहलते रहे. इसके बाद जैसे ही पंप मालिक अजय अपनी गाड़ी लेकर चांदनी चौक बाजार की तरफ निकले, तभी बदमाशों ने अपना रंग दिखाया.  


ये भी पढ़ें: बासी रोटियां खाने के फायदे जानेंगे तो कभी नहीं करेंगे मना, ये बीमारियां रहेंगी दूर


 


यह थी प्लानिंग
एक बदमाश तुरंत उतर के पेट्रोल पंप के बाहर खड़ा हो गया, जबकि तीन बदमाश बाइक ले कर तैयार बैठे थे. इसके बाद दो बदमाश असलहा लेकर अंदर चैंबर में घुसे और कर्मचारी संदीप के पास मौजूद एक लाख 60 हजार लूट लिए. असलहे लहराते फरार हो गए. बदमाशों के हाथों में असलहा देख मौजूद पंप कर्मियों ने रोकने की हिम्मत नहीं की.


ये भी पढ़ें: इस सरकारी बैंक में निकली 60 पदों पर भर्ती, ऐसे करना होगा अप्लाई


पुलिस ने शुरू की जांच
घटना की सूचना के बाद अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही एसपी सुधीर कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ पेट्रोल पंप पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की. मौके पर एसपी के साथ अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ, आसपास के थाने के एसओ समेत पुलिस फोर्स भी पहुंची. जांच जारी है. जल्द ही बदमाशों का पता लगा कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.


WATCH LIVE TV