वेदेंन्द्र प्रताप/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh Accident News) जिले में गुरुवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इसमें तीन लोगों की जान चली गई. जानकारी के मुताबिक जिले के मेंहनाजपुर थाना क्षेत्र सिधौना पेट्रोल पंप के पास देवगांव की तरफ से आ रहे टेंपो को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. हादासा इतना भयावह था कि टेंपों में सवार 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला की शिनाख्त में जुटी पुलिस
आस-पास के लोग घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुट गई है. मरने वालों में दोनों पुरूषों की शिनाख्त की गई जबकि महिला की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस महिला के शिनाख्त के प्रयास में जुटी है. 


टेंपो में जा घुसा तेज रफ्तार ट्रक 
बताया गया कि तेज रफ्तार ट्रक ने अपना संतुलन खो दिया और पीछे से टेंपों को जोरदार टक्कर मार दी. इस भीषण हादसे में मौके पर ही टेपों में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद पूरी सड़क खून से लाल हो गई. मृतकों की बॉडी इस तरह से सड़क पर बिखर गई कि उसे देखकर ही लोगों की रूह कांप गई.


पुलिस ने ड्राइवर को लिया हिरासत में 
मृतकों की पहचान देवगांव के सप्फू अहमद (41 वर्षीय) और नागेन्द्र चौहान (36 वर्षीय) के रूप में हुई है  जबकि महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन तथा महिला के शिनाख्त के प्रयास में जुटी है. इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि ट्रक को कब्जे में तथा ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है, इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.