Azamgarh News: आजमगढ़ के गांव में दहशत से भरी खबर आई है. यहां पर पेड़ से लटका हुआ ग्राम प्रधान का शव मिला. इससे गांव वालों की भीड़ लग गई. आक्रोशित परिजन और गांव वाले ने शव को नीचे नहीं उतारा. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आजमगढ़ जिले में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के टहर किशुनदेवपुर गांव के प्रधान बलराम निषाद 50 वर्ष का शव मिला. घर से करीब ढाई किलोमीटर दूर झझवा बाबा के स्थान पर महुआ के पेड़ से दुपट्टा के सहारे लटका मिलने से गुरुवार को सनसनी मच गई. सुबह शव देखने के थोड़ी देर बाद भारी भीड़ मौके पर पहुंच गई. सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. बताया गया कि मृतक गांव का वर्तमान प्रधान बलराम निषाद रहे उनके दो बेटे हैं, छोटे बेटे के साथ रात में मोबाइल में पिक्चर देख रहा था. 


घर के बगल में ही शादी थी वहां खाना नहीं खाये, अपने घर आकर खाना खाया. खाना खाकर बेटे के साथ रात 12 बजे तक मोबाइल में पिक्चर देखा, रात में बेटा सो गया जबकि प्रधान कहीं चला गया. आज सुबह ग्राम प्रधान का शव मिला, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. बताया यह भी गया कि प्रधान के पास दो बीघा खेत था, प्रधानी लड़ने के चक्कर में सभी खेत बेच दिये। आरोप है कि शव को कहीं और से मारकर लाकर पेड़ पर टांग दिया गया है. परिजन उच्च अधिकारियों को मौके पर बुलाये जाने की मांग को लेकर अड़े रहे.


यह भी पढ़े- Sitapur News: सीतापुर में तीन बच्चों समेत महिला ने मौत को गले लगाया, पति से कहासुनी के बाद खौफनाक कदम उठाया


यह भी पढ़ें- Lucknow news: खून की होली खेलने वाले गब्बर की 50 करोड़ की जायदाद होगी कुर्क, लखनऊ में चलेगा बाबा का बुलडोजर