बलिया/ मनोज चतुर्वेदी: उत्तर प्रदेश में एक्सप्रेस ट्रेनों को बेटरी करने की एक के बाद एक साजिशें सामने आ रही है. कानपुर, गाजीपुर और रामपुर के बाद अब पूर्वांचल के बलिया में ट्रेन के बेपटरी करने की साजिश सामने आई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेन पर रखे विशालकाय पत्थर से टकराई एक्सप्रेस ट्रेन
बलिया में लखनऊ छपरा एक्सप्रेस बकुलहा माझी रेलवे ट्रैक पर रखे गए एक विशालकाय पत्थर से टकरा गई. ड्राइव ने ट्रैक पर रखे पत्थर को देखकर इमरजेंसी ब्रेक लगाए थे लेकिन फिर भी ट्रेन पत्थर से टकरा गई. यह घटना मांझी पुल से 300 मीटर पहले पोल संख्या 18/25 और 18/27 के बीच की है. 


ये भी पढ़ें: कानपुर के बाद अलीगढ़ में ट्रेन पलटाने की साजिश!, रेलवे ट्रैक पर जो मिला देखकर उड़े होश


 


अधिकारियों ने दी जानकारी 
बैरिया के सीओ सीईओ ने बताया कि मांझी पुल से 300 मीटर पहले पोल संख्या 18 /25 एवं 18/ 27 के बीच डाउन लखनऊ छपरा एक्सप्रेस रेलवे ट्रैक पर रखे एक पत्थर से टकरा गई. टक्कर से ट्रेक पर रखा पत्थर चकनाचूर हो गया  इंजन के सेफ्टी गार्ड से टकराने के कारण पटरी के कुछ स्लीपर पर खुरचन के निशान आ गए. हालांकि इस घटना में ट्रेन और ट्रैक को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. सेफ्टी सुनिश्चित करने के बाद लोको पायलट ने ट्रेन को आगे बढ़ा दिया. वहीं मौके पर आरपीएफ और जीआरपी के अधिकारी जांच कर रहे हैं. आला अधिकारी भी जांच के लिए मौके पर पहुंचे हैं.


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Ballia Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


ये भी पढ़ें: पिता को बचाने खूंखार गुलदार से भिड़ गए बहादुर बच्चे, जान पर खेलकर मौत के मुंह से खींच लाए