Bijnor news: पिता को बचाने खूंखार गुलदार से भिड़ गए बहादुर बच्चे, जान पर खेलकर मौत के मुंह से खींच लाए
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2450183

Bijnor news: पिता को बचाने खूंखार गुलदार से भिड़ गए बहादुर बच्चे, जान पर खेलकर मौत के मुंह से खींच लाए

Bijnor news: बिजनौर मे खेतों पर काम कर रहे किसान और 3 बच्चों पर गुलदार  ने हमला कर दिया.  गुलदार ने किसान के पैर को जबड़ में जकर लिया लेकिन पिता को बचाने के लिए बहादुर बेटियां उससे भिड़ गईं. 

Bijnor news

बिजनौर: बिजनौर मे खेतों पर काम कर रहे किसान और 3 बच्चों पर गुलदार  ने हमला कर दिया.  गुलदार ने किसान के पैर को जबड़ में जकर लिया लेकिन पिता को बचाने के लिए बहादुर बेटियां उससे भिड़ गईं.  दोनों ने गुलदार से लड़कर पिता को उसके चंगुल से छुड़ा लिया. वहीं, इसकी जानकारी मिलने पर फौरन बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे. गुस्साए ग्रामीणों ने गुलदार को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया. 

पेड़ पर बैठे गुलदार ने किया हमला
मामला बिजनौर के नजीबाबाद थाना क्षेत्र के गांव मान नगर का है. कल देर शाम किसान सुरेन्द्र अपने बेटे और दो बेटियों के साथ खेतों पर गए थे. वहीं कुएं के पास आम के पेड़ पर बैठे गुलदार ने सुरेंद्र सिंह के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. किसान सुरेंद्र सिंह ने अपना हाथ गुलदार के मुंह में दे दिया. कुछ पर मौजूद किसान के बेटे दीपांशु और दो बेटियों दिशा और रेशु ने जैसे ही चिल्लाने की आवाज सुनी वहां पर रखे कुछ कृषि यंत्रों से गुलदार पर हमला बोल दिया और गुलदार को मौत के घाट उतार दिया.

पिता को बचाने बच्चे भी घायल
ग्रामीण भी घटना स्थल पर पहुंचे तो ग्रामीणों ने भी गुलदार को मारा. गंभीर घायल अवस्था में किसान सुरेंद्र सिंह को जिला अस्पताल बिजनौर लाया गया. जहां पर डॉक्टरों द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है. वहीं पिता को बचाने में बच्चे भी मामूली घायल हुए हैं.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें - नवरात्रि के पहले दिन CM योगी करेंगे मिशन शक्ति 5 का शुभारंभ,90 दिन चलेंगे 9 ऑपरेशन

यह भी पढ़ें - कान में ईयरफोन लगा ट्रैक पर टहल रहे थे दो युवक, तभी आ गई ट्रेन और काली हो गई सुबह

 

Trending news