Mau News: 70 साल का ससुर 35 की बहू की लव स्टोरी, मंदिर में रचाई शादी, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2360700

Mau News: 70 साल का ससुर 35 की बहू की लव स्टोरी, मंदिर में रचाई शादी, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के मऊ से बड़ा अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां एक 70 साल के ससुर ने अपनी ही बहू के साथ घर से भाग कर शादी कर ली. पढ़िए पूरी खबर ... 

Mau News

UP News: उत्तर प्रदेश के मऊ से बड़ा अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां एक 70 साल के ससुर ने अपनी ही बहू के साथ घर से भाग कर शादी कर ली. पढ़िए पूरी खबर ... 

  1. Mau News/प्रकाश पाण्डेय: यूपी के मऊ में ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. मऊ के घोसी कोतवाली अंतर्गत सराय शादी गांव में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग ने अपनी आधी उम्र के 35 वर्षीय बहू से शादी करने का मामला प्रकाश में आया है. इसके बाद क्षेत्र में इस प्रेम प्रपंच को लेकर चर्चा बनी हुई है. लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. अपनी बेटी समान बहू से शादी रचाकर इस 70 साल के बुजुर्ग ने रिश्ते को तार-तार किया है. जबकि बहू दो बच्चों की मां है.
  2. गांव के मंदिर में की शादी
    गौरतलब है कि ससुर और बहू 10 दिन पहले दोनों घर से फरार हो गए थे. इसके बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी थी. इसके बाद अचानक रविवार को ससुर और बहू घर पहुंचे. जहां ससुर ने गांव के ही मंदिर में ले जाकर अपनी बहू के गले में जयमाला डालकर तथा माथे में सिंदूर लगाकर शादी कर ली. मामला देखकर आस पड़ोस के लोग सन्न रह गए. 10 दिन की फरारी के बाद सरेआम दुनिया के सामने एक होने के लिए ससुर पूरी तैयारी करके आया था. वह पहले से ही दो जयमाला और सिंदूर की डिब्बी साथ लेकर आया था. इधर बहू भी नई नवेली दुल्हन की तरह सजकर आई थी और दोनों ने एक दूसरे से शादी रचा ली.
  3. शादी करने वाले बुजुर्ग के कुल पांच बेटे
    आपको बता दें कि 70 वर्षीय हरिशंकर सराय शादी गांव का कोटेदार है. वहीं उसके पांच पुत्र हैं. वहीं छोटी बहू से उसके नैना चार हुए और दोनों ने एक दूसरे से शादी करने की ठान ली.‌ इसके बाद दोनों जुगल प्रेमी की तरह घर से फरार हुए और फिर अचानक घर पहुंच कर गांव के ही मंदिर में शादी कर डाली. जैसे ही हरिशंकर अपनी बहू को लेकर मंदिर में गया. पड़ोस के लोग भारी संख्या में जुट गए एवं मोबाइल से वीडियो बनाने लगे. भीड़ इकट्ठा देखकर मौके पर पुलिस भी पहुंची. लेकिन पुलिस ने कोई हस्तक्षेप नहीं किया और देखते ही देखते इन दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.
  4. यह भी पढ़ें - जौनपुर में अजब प्रेम की गजब कहानी, देवर की गर्भवती भाभी से शादी, पति ने ही कराए फेरे
  5. यह भी पढ़ें - बस्‍ती में 'राजभर' जाति के लिए छलका मंत्री जी का दर्द,बोले-ढूंढने से नहीं मिल रहे

Trending news