Baba Siddique Murder  News in Hindi: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्‍या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. बाबा सिद्दीकी को गोली मारने वाले दोनों शूटर बहराइच के रहने वाले हैं. बहराइच की एसपी वृंदा शुक्ला ने इसकी पुष्टि की है. उन्‍होंने बताया कि एक आरोपी का नाम धर्मराज कश्यप है, दूसरा शिवकुमार गौतम उर्फ शिवा है. शिवा फरार है जबकि धर्मराज को मुंबई पुलिस ने पकड़ लिया है. दोनों आरोपी एक ही गांव गंडारा के रहने वाले हैं. दोनों आरोपी पड़ोसी हैं और नाबालिग हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहराइच में नहीं मिला कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड 
उन्‍होंने बताया कि दोनों पुणे में कबाड़ कारोबारी के यहां काम करते थे. बहराइच में इनका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड अभी तक नहीं मिला है. दोनों आरोपी सामान्य परिवार से आते हैं. पुलिस दोनों के घर वालों से बात कर रही है. शिवा 6 साल पहले मुंबई गया हुआ था. शिवा के पिता का कहना उसके बेटे को बहकाया गया है. वहीं, धर्मराज की मां ने पूछताछ में बताया कि धर्मराज दिल्ली जाने की बात कहकर घर से निकला था. पता नहीं कैसे मुंबई पहुंच गया. 


अंडरवर्ल्ड की दुनिया में नाम कमाना चाहते थे
सूत्रों के मुताबिक, दोनों शूटर अंडरवर्ल्ड की दुनिया में नाम बनाना चाहते हैं. इसीलिए यूपी के शूटरों ने बाबा सिद्दीकी पर हमला किया था. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य से पंजाब जेल में तीनों ने मुलाकात की थी. जुर्म और जरायम की दुनिया में नाम और दहशत के लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर बन गए. 


यह भी पढ़ें : बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में यूपी कनेक्‍शन!, 1400 किलोमीटर दूर कैसे मुंबई पहुंचा शूटर? UP STF भी जांच में जुटी