राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं. यहां बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कन्हैया लाल रुपानी की बहू से दिनदहाड़े जेवरात लूट लिए. बीजेपी नेता की बहू के साथ हुई लूट की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. वारदात के बाद पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी है. पुलिस केस दर्ज कर जांच की कार्रवाई में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
जानकारी के मुताबिक, मामला नगर कोतवाली इलाके का है. यहां थाना दरगाह क्षेत्र के स्टेशन रोड निवासी पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कन्हैया लाल रुपानी की बहू मीना सत्संग कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थीं. जैसे ही उनका ऑटो शहर के सिविल लाइन क्षेत्र स्थित महाराज सिंह इंटर कॉलेज के आगे पहुंचा, तभी बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोक लिया. बदमाशों ने खुद को पुलिस बताया. साथ ही मीना को रॉबरी की बढ़ती घटनाओं का हवाला देकर जेवरात खुले में न पहनने की चेतावनी दी. इस दौरान बदमाश ने उनके हाथों से सोने के कंगन निकलवा लिए और इंट्री करने के नाम पर शुद्धता की जांच की. तभी एक अन्य बाइक सवार आया और 48 ग्राम वजन के चार सोने के कंगन लेकर फरार हो गया. 


ऑटो चालक को हिरासत में लेकर की पूछताछ
इस घटना की जानकारी महिला ने अपने पति को बताई और पुलिस को सूचना दी. दिनदहाड़े लूट की वारदात की सूचना मिलते ही  कोतवाली नगर की पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने ऑटो चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. सवाल-जवाब के बाद उसे छोड़ दिया. वहीं, महिला ने कोतवाली नगर में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है.  


ढाई लाख रुपये के हैं कंगन 
महिला के मुताबिक, सोने के कंगन तकरीबन ढाई लाख रुपये के हैं. वहीं, प्रभारी निरीक्षक सौरभ सिंह ने बताया कि महिला भाजपा नेता पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष की बहू है. इस मामले में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. 


UP Weather: यूपी में 20 तक बारिश-आंधी का नहीं थमेगा सिलसिला, इस दिन प्रदेश में दस्तक देगा मानसून


Kushinagar News : कुशीनगर में आग में जिंदा जला पूरा परिवार, एक महिला और पांच बच्चों की गई जान


WATCH: मां और बच्चों समेत एक ही परिवार के 6 लोग जिंदा जले, अज्ञात कारणों से घर में लगी आग