Kushinagar News : कुशीनगर में आग में जिंदा जला पूरा परिवार, एक महिला और पांच बच्चों की गई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1738360

Kushinagar News : कुशीनगर में आग में जिंदा जला पूरा परिवार, एक महिला और पांच बच्चों की गई जान

Kushinagar Fire: कुशीनगर में आग झुलसकर छह लोगों की जान (six people died kushinagar fire) चली गई. फिलहाल, आग लगने की वजह क्या है इस बार में अभी पता नहीं चल पाया है.

Kushinagar Fire News

Kushinagar News : कुशीनगर में आग झुलसकर छह लोगों की जान (six people died kushinagar fire) चली गई. फिलहाल, आग लगने की वजह क्या है इस बार में अभी पता नहीं चल पाया है. हादसे में एक महिला और पांच बच्चों के जिंदा जल जाने की खबर है. 

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के जिले कुशीनगर से एक दिन दहला देने की खबर सामने आई है. घटना आ यानी गुरुवार की बताई जा रही है जिसमें रहस्यमयी हालत में एक घर में आग (six people died kushinagar fire) लगने से एक ही परिवार के 1 महिला और पांच बच्चे झुलस गए. हादसे में सभी 6 लोगों की जिंदा जलने मौत हो गई. स्थानीय लोगों की माने तो आग आधी रात को  लगी जिसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

अज्ञात कारणों से लगी आग 
हादसा (House gutted in fire in Kushinagar) रामकोला थाना इलाके के उर्दहा बापू नगर में हुआ. जहां आग लगने के दौरान घर में पूरा परिवार सो रहा था. अज्ञात कारणों से लगी आग की लपटों से पूरा परिवार घिर गया. वहीं जब आसपास के लोंगों को इस बारे में जानकारी मिली तो लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की पर तब तक देर हो गई थी, महिला और पांच बच्चे जिंदा ही आग में झुलस गए जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं इस दर्दनाक घटना की जानकारी जब प्रशासनिक अधिकारियों को मिली तो मौके पर पहुंच गए और घटना का जायजा लिया. 

शवों का पोस्टमार्टम
बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची, टीम आग पर काबू पाने की कोशिश करती रही. मृत महिला की पहचान सब्जी कारोबारी नैमी की पत्नी के तौर पर की गई है. महिला का नाम संगीता (38 वर्ष) है, 10 साल की बेटी अंकिता, 9 साल लक्ष्मी, 3 साल रीता, 2 साल गीता और 1 साल का बाबू की आग में झुलसकर जान चली गई. फिलहाल, पुलिस टीम ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

और पढ़ें- UP Weather: यूपी में 20 तक बारिश-आंधी का नहीं थमेगा सिलसिला, इस दिन प्रदेश में दस्तक देगा मानसून

Watch: आषाढ़ प्रदोष व्रत पर बन रहा खास योग, सर्वमनोकामना सिद्धि के लिए भगवान शिव पार्वती को ऐसे करें प्रसन्न

Trending news