राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स का मोबाइल गायब हो गया. इस बात से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला थाना हुजूरपुर क्षेत्र के ग्राम पंचायत गुलहरिया गाजीपुर के मजरा बोटनपुरवा का है. यहां रहने वाले हनुमान कश्यप (32) का शव उसके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता मिला. मृतक के भाई ने बताया कि हनुमान का मोबाइल गायब हो गया था. मृतक को अंदेशा था कि मोबाइल उसकी पत्नी की जानकारी में गायब हुआ है. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ. झगड़े के बाद पत्नी अपनी बहन के घर चली गयी. पति घर पर अकेला था. इसी दौरान उसने अपनी शर्ट की मदद से फांसी लगा ली. वहीं, घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 


कुत्तों ने पांच साल के मासूम पर किया हमला
बहराइच में 05 साल के मासूम पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया, जिससे बच्चा बुरी तरह घायल हो गया. जानकारी के मुताबिक, थाना हरदी क्षेत्र के सम्मन पुरवा गांव की घटना है. यहां रहने वाले नबी अहमद का बेटा मोहम्मद सलीम घर के बाहर खेल रहा था. तभी कुत्तों ने हमला कर दिया. चीख पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग पहुंचे और किसी तरह बच्चे को कुत्तों से चंगुल से छुड़ाया. तब तक कुत्तों ने बच्चे को बुरी तरह जख्मी कर दिया था. आनन-फानन में बच्चे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. 


WATCH: जानें Sexual Favour मांगने जैसे आरोपों के बाद भी WFI Chief बृजभूषण शरण सिंह क्यों नहीं हुए गिरफ्तार