अजय कश्‍यप/बरेली : बरेली में माहौल बिगाड़ने की कोशिश का मामला सामने आया है. यहां शिव मंदिर में लगी शिव जी की मूर्ति को खंडित कर दिया गया. इसके बाद नाराज विहिप नेताओं ने प्रदर्शन किया. विहिन नेताओं ने अराजकतत्‍वों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
नवाबगंज में बरखन चौराहे स्थित शिव मंदिर पर लगी भगवान शिव की प्रतिमा को अराजकतत्‍वों ने तोड़कर उस पर नाम व नंबर लिखकर एक पर्ची भी लगा दी. शिव मूर्ति पर लगी पर्ची पर भी उत्तेजित करने की भाषा लिखी हुई थी. मंदिर में पूजा अर्चना करने गए श्रद्धालुओं ने जब भोले नाथ की प्रतिमा के हाथ को खंडित देखा तो वह भी भड़क गए. 


विहिप के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे 
सूचना मिलते ही विहिप पदाधिकारी जिलाध्यक्ष बाबूराम के नेतृत्व में मंदिर पहुंच गए. विहिप के नगर मंत्री नन्द किशोर ने नवाबगंज थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है. थाना पुलिस ने नगर मंत्री की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


दोनों युवकों को बुलाकर पूछताछ 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पर्ची पर जिस युवक का नाम लिखा था, उससे दूसरे युवक का विवाद तीन दिन पूर्व हुआ था. इस पर दूसरे युवक ने उसे दो दिन में पुलिस से पकड़वाने की बात कही थी. पुलिस ने पर्ची पर नाम लिखे युवक के बताने पर दूसरे युवक को भी थाने बुलाकर पूछताछ शुरू कर दी है.