यूपी में बेखौफ माफिया: अवैध खनन रुकवाने गए SDM सदर और टीम पर बोला हमला, की फायरिंग
Advertisement

यूपी में बेखौफ माफिया: अवैध खनन रुकवाने गए SDM सदर और टीम पर बोला हमला, की फायरिंग

बरेली के सदर तहसील के एसडीएम सदर विशु राजा को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अब्दुल्ला माफी गांव में नदी किनारे खनन माफिया जेसीबी से अवैध खनन कर रहे हैं.

जिला अस्पताल के बाहर मौजूद एसडीम और टीम के लोग.

बरेली: बरेली में खनन माफिया के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्होंने एसडीएम की टीम पर हमला कर दिया. यहां एसडीएम सदर अवैध खनन की सूचना पर टीम के साथ छापा मार की कार्रवाई पर गए थे. इसी दौरान खनन माफिया ने एसडीएम की गाड़ी को रोक कर लाठी-डंडों से तोड़फोड़ और फायरिंग की. इस हमले में टीम के कई लोगों को चोटें आई हैं. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई. 

क्या है मामला?
दरअसल, बरेली के सदर तहसील के एसडीएम सदर विशु राजा को मुखबिर से सूचना मिली थी. जिसके मुताबिक इज्जतनगर थाना क्षेत्र के अब्दुल्ला माफी गांव में नदी किनारे खनन माफिया जेसीबी से अवैध खनन कर रहे थे. इस सूचना पर एसडीएम सदर अपनी टीम के साथ मौके पर छापा मारने पहुंचे. अचानक एसडीएम को देखकर अवैध खनन कर रहे लोग मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- शादी की खुशी में दुल्हन बनी 'रिवॉल्वर रानी', स्टेज पर चढ़ने से पहले की 'हर्ष फायरिंग'

 

उन्होंने अपने अन्य साथियों को छापेमारी की सूचना दे दी. बताया जा रहा है कि जब एसडीएम अपनी टीम के साथ गाड़ी से वापस लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही गाड़ी में सवार आधा दर्जन खनन माफिया ने एसडीएम की गाड़ी को रोक लिया. इसके बाद खनन माफिया ने एसडीएम  की टीम पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया और अवैध असलहों से फायरिंग भी की और मौके से फरार हो गए. 

लोगों को आई चोटें
जब आरोपियों ने टीम पर हमला किया, उस वक्त एसडीएम अपनी गाड़ी में ही थे. हमले में उनकी टीम के ड्राइवर प्रेम राज, अर्दली मनोज और होमगार्ड धर्मपाल को हल्की चोट आई है. वहीं, चोटिल कर्मचारियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया.

ये भी पढ़ें- UP के इस जिले में 30 जून तक लागू रहेगी धारा-144, प्रदेश में नए केस सिर्फ 1317

 

एक आरोपी गिरफ्तार 
इस मामले पर बरेली के एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि इज्जतनगर थाने में खनन माफिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही दो ट्रैक्टर और एक जेसीबी को भी बरामद किया है. बाकी आरोपियों की तलाश में टीमें लगी हुई हैं. 

ये भी देखें- Viral Video: बच्ची ने साइकिल पर किए ऐसे Stunts, देखकर फटी रह जाएंगी आंखें!

WATCH LIVE TV

 

Trending news