प्रेमी के घर के बाहर प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा, 'चाहे जान चली जाए, शादी करके ही जाऊंगी'

लड़की का कहना है कि युवक उसकी रिश्तेदारी में ही आता है और कुछ दिन पहले उसके घरवालों ने उनकी शादी के लिए भी बात की थी. अब वे अपनी बात से मुकर रहे हैं. 

प्रेमी के घर के बाहर प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा, 'चाहे जान चली जाए, शादी करके ही जाऊंगी'
Play

बरेली: प्रेमी को प्रेमिका के प्यार में पागल होकर हंगामा करते आपने खूब देखा होगा लेकिन बरेली में अलग ही मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के बाहर धरना देकर बैठ गई है. लड़ाई-झगड़े और पुलिस के भी मौके पर पहुंचने के बाद भी प्रेमिका यहां से हटने को तैयार नहीं है. उसका कहना है कि वो प्रेमी से शादी करना चाहती है और यहां से अपनी बात मनवाए बिना कहीं नहीं जाएगी. 

4 साल से है अफेयर, अब हो रही है प्रेमी की शादी 
शादी की जिद पर अड़ी युवती ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि युवक के साथ उसके 4 साल से संबंध हैं. शादी का झांसा देकर वो उससे रिश्ते बनाता रहा और अब दूसरी जगह शादी करने जा रहा है. लड़की का कहना है कि युवक उसकी रिश्तेदारी में ही आता है और कुछ दिन पहले उसके घरवालों ने उनकी शादी के लिए भी बात की थी. अब वे अपनी बात से मुकर रहे हैं. 

प्रेमी के घरवालों ने घर से निकाला
लड़की ने आरोप लगाया है कि युवक के घर पर उसका आना-जाना है लेकिन जब से शादी की बात हुई है, तब से युवक के घरवालों का रवैया बदला हुआ सा लग रहा है. जब लड़की को 8 नवंबर को लड़के की शादी के बारे में पता चला तो वो उनके घर मिलने पहुंची. नाराज घरवालों ने लड़की को घर से बाहर निकाल दिया तो वो सड़क पर ही धरना देर बैठ गई है. युवती का कहना है कि अब चाहे उसकी जान ही क्यों न चली जाए वो यहां से नहीं हटेगी. मामले की जानकारी पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और लड़की को समझाने-बुझाने की कोशिश में लगी है, हालांकि लड़की अपनी जिद छोड़ने को तैयार नहीं है. 

WATCH LIVE TV