वीआईपी हस्तियों के पेट यानी पालतू जानवर भी कम महत्वपूर्ण नहीं होते. अक्सर इन बड़ी हस्तियों के पालतू जानवर खो जाने के वाकये सामने आते हैं, इनमें कुत्ते, भैंस, बिल्ली, तोते जैसे तमाम किस्से हैं. ताजा वाकया बरेली का है, जहां के जज का कुत्ता एक हफ्ते से गायब है, जिसे खोजने में पुलिस को पसीने छूट रहे हैं. इस मामले में 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिविल जज विशाल दीक्षित का कुत्ता गायब होने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा है. 18 मई से गायब कुत्ते का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी है. जज की पत्नी पूजा दीक्षित ने पड़ोसी डंपी अहमद पर कुत्ता गायब करने का आरोप लगाया है. जज की पत्नी पूजा दीक्षित ने डंपी अहमद पर उनकी बेटियों से अभद्रता और जज को जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है. 


जज की पत्नी ने तहरीर में लिखा कि बच्चियों को ट्यूशन भेजने और स्कूल भेजने से भी डर लग रहा है. जज की पत्नी की तहरीर पर इज्जतनगर थाने में डंपी अहमद और एक दर्जन से अधिक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.विशाल दीक्षित हरदोई जिले में सिविल जज हैं.जबकि इज्जतनगर थाना क्षेत्र के सन सिटी कालोनी का ये मामला है.


जज की पत्नी का कहना है कि कुत्ते के भौंकने को लेकर कुछ दिनों पहले उनका पड़ोस के कुछ लोगों से विवाद हो गया था. उन्होंने आरोप लगाया कि पड़ोस के डंपी अहमद उनके घर आया और बेटियों से अभद्रता की. वो बीमार होने के कारण बिस्तर पर थीं, जबकि पति बाहर ड्यूटी पर हैं. इसके बाद से ही उनका कुत्ता खो गया. जानकारी मिलने पर सिविल जज ने इसकी शिकायत इज्जत नगर पुलिस स्टेशन इंचार्ज से की और फिर एक दर्जन से ज्यादा लोगों पर केस दर्ज कर कुत्ते को खोजने में पुलिस जुट गई.


लैला-मजनूं जैसा था प्यार... अमीर लड़की के गरीब मजदूर से प्यार समाज को रास नहीं आया


कानपुर का चमत्कारी मंदिर, जो मौसम विभाग से पहले कर देता है मानसून की भविष्यवाणी