Mainpuri News: लैला-मजनूं जैसा था प्यार... अमीर लड़की के गरीब मजदूर से प्यार समाज को रास नहीं आया तो उठाया बड़ा कदम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2261325

Mainpuri News: लैला-मजनूं जैसा था प्यार... अमीर लड़की के गरीब मजदूर से प्यार समाज को रास नहीं आया तो उठाया बड़ा कदम

मैनपुरी:  मैनपुरी से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसने लोगों में सनसनी फैला दी. पुलिस को जैसे ही इस बात कि सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ शुरू कर दी. जानिए क्या है पूरा मामला....

 

Couple found dead

अतुल सक्सेना/ मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया, जहां एक प्रेमी और प्रेमिका की लाश बबूल के पेड़ पर टंगी मिली. दोनों के बीच लैला मजनूँ जैसा प्यार था, लेकिन अमीर लड़की और गरीब मजदूर लड़के बीच ये प्यार समाज बर्दाश्त नहीं कर सका. हालांकि ये आत्महत्या है या हत्या, ये अभी साफ नहीं हो सका है.

 प्रेम का विरोध
मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम त्रिलोकपुर में सनसनी फैल गई जब प्रेमी जोड़े की लाश मिली. बताया जा रहा है कि दोनों का प्रेम प्रसंग बहुत लंबे समय से चल रहा था. उनके प्रेम का विरोध ना केवल उनके घर बल्कि गांव वाले भी कर रहे थे. जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद दोनों प्रेमियों के शव को कब्जे में लिया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं अब पुलिस गांव वोले से इस मामले में पूछताछ कर रही है

बबूल के पेड़ मिला शव
जानकारी के अनुसार त्रिलोकपुर गांव के निवासी चरण सिंह यादव का पुत्र अंकित 20 वर्षीय था वहीं इंद्रपाल यादव की बेटी निधि 18 वर्षीय थी. गांव वालों ने बताया कि अंकित और निधि के शव गांव के बाहर एक बबूल के पेड़ पर फांसी के फंदे पर एक साथ बहुत ही संदिग्ध परिस्थितियों में लटके हुए मिले. उनके शव देखने के बाद गांव में सनसनी मच गई. देखते-देखते सभी ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो लगी. 

 इंटर में एडमिशन लिया था
बताया जा रहा है कि निधि ने फर्स्ट ईयर की परीक्षा को पास कर इंटर में एडमिशन लिया ही था. वहीं अंकित गांव में रह कर मजदूरी का काम करता था. दोनों का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था. दोनों प्रेमी युगल एक ही जाति के थे और एक दूसरे के साथ जीवन बिताना चाहते थे. लेकिन एक ही गांव और आस पास के निवासी होने के कारण घरवालों को उनके प्रेम की भनक लग गई थी और उन्हें यह रिश्ता मंजूर नहीं था जिसके चलते दोनों ही परिवारों ने दोनों पर पाबंदी लगा दी थी.

पुलिस को दी सूचना
लेकिन अब उन दोनों के शव मिलने के बाद ये कहना मुश्किल है कि ये आत्महत्या थी और किसी ने उन्हें मौत के घाट उतारा हैं. दोनों के शव मिलने के बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने दोनों कि शव को पेड़ से उतारा और अपने कब्जे में रख लिया. जिसके बाद दोनों प्रेमियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं अब पुलिस गांव वालों से पूछताछ कर रही है.

Trending news