12 महिला सिपाहियों को बना डाला हवस का शिकार, बरेली के रंगीनमिजाज शख्स ने इंस्पेक्टर बनकर लूटी 1-1 की आबरू
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2413752

12 महिला सिपाहियों को बना डाला हवस का शिकार, बरेली के रंगीनमिजाज शख्स ने इंस्पेक्टर बनकर लूटी 1-1 की आबरू

Bareily News: बरेली पुलिस ने एक ऐसे शातिर जालसाज को गिरफ्तार किया है जो सीधी-साधी युवतियों को नहीं महिला पुलिसकर्मियों को अपना शिकार बनाता था. पुलिस की वर्दी पहन ये पहले दोस्ती करता फिर आबरू ही नहीं लाखों रुपये उनसे ठग लेता था.

12 महिला सिपाहियों को बना डाला हवस का शिकार, बरेली के रंगीनमिजाज शख्स ने इंस्पेक्टर बनकर लूटी 1-1 की आबरू

बरेली/ अजय कश्यप: उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस ने एक ऐसे जालसाज को गिरफ्तार किया है जिसने खुद को पुलिसकर्मी बताकर 12 महिला पुलिसकर्मियों को अपने जाल में फंसाया. इस आरोपी का नाम राजन वर्मा है, जो लखीमपुर खीरी का निवासी है. जांच में खुलासा हुआ कि राजन ने महिला पुलिसकर्मियों से नाजायज संबंध बनाए और उनसे लाखों रुपये ऐंठे लिये.

नकली वर्दी के सहारे किये 'शिकार'
राजन वर्मा ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर महिला पुलिसकर्मियों को विश्वास में लिया और फिर धोखाधड़ी के अपने इरादों को अंजाम दिया. उसने वर्दी में अपनी तस्वीरें खींचकर अपना भेष पूरी तरह पुलिसकर्मी का बना रखा था. राजन की असलियत का पर्दाफाश तब हुआ जब उसने बरेली में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी को निशाना बनाया. इस महिला सिपाही ने राजन की हरकतों को देखते हुए उसके खिलाफ कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 

ये भी पढ़ें: IIT BHU छात्रा से गैंगरेप के आरोपी रिहा, वाराणसी की घटना से मचा था बवाल

 

जालसाज पर लखीमपुर खीरी में भी मामले दर्ज 
सीओ सिटी प्रथम पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि राजन वर्मा बेहद शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके खिलाफ लखीमपुर खीरी में पहले से ही कुछ मामले दर्ज हैं. उसने कई महिला पुलिसकर्मियों को धोखा दिया है, लेकिन बरेली की महिला सिपाही की शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस को आरोपी के मोबाइल में वर्दी पहने उसकी कई तस्वीरें भी मिली हैं, जो उसकी फर्जीवाड़े की पोल खोलती हैं.

राजन वर्मा के गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और अन्य पीड़ित महिलाओं से भी संपर्क किया जा रहा है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी ने और कितने लोगों को अपना शिकार बनाया है.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Bariely Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news