UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के इज्जतनगर क्षेत्र में शनिवार को एक प्लॉट पर कब्जे को लेकर हुए बवाल से चारों तरफ सनसनी फैल गई है. इज्जतनगर में बजरंग ढाबे के पास प्लॉट को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर अंधाधुंध फायरिंग हुई. दहशतगर्दों ने इसके साथ ही वहां खड़ी जेसीबी में भी आग लगा दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक पक्ष के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पूरी घटना की कई सारी वीडियो सोशल मीडिया पर चल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फायरिंग में एक घायल
आपको बता दें कि सुबह हुई इस फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हो गया है. वहीं इस घटना के बाद से आरोपी पक्ष के सभी लोग फरार हैं. लेकिन घटनास्थल से भागते हुए आरोपियों की एक कार नाले में पलट गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पलटी कार को कब्जे में लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है. 


दो लोग पुलिस की हिरासत में 
घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की मदद से जेसीबी में लगी आग पर काबू पाया. पुलिस के अनुसार उन्होंने मौके पर से आदित्य उपाध्याय और उसका पुत्र अविरल उपाध्याय को उनकी बंदूक एसबीबीएल 12 बोर के साथ गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरे पक्ष की नाले में फंसी फॉर्च्यूनर कार को कब्जे में लिया है.


सीओ ने बताया
सीओ तृतीय अनीता चौहान ने बताया कि इस पूरे मामले के संबंध में थाना इज्जतनगर में मुकदमा दर्ज करने के बाद जरूरी कार्रवाई की जा रही है. इसके साथ ही मौके पर से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.


बुलडोजर से की थी तोड़फोड़ 
थाना इज्जतनगर प्रभारी ने बताया कि सारा मामला बरेली के इज्जतनगर क्षेत्र का है. जहां के गांव लालपुर निवासी आदित्य उपाध्याय की पीलीभीत बाईपास रोड पर बजरंग ढाबे के पास शंकरा महादेवा मार्बल्स के नाम से मार्बल्स की दुकान है. प्रभारी ने आगे बताया कि उन्हें शनिवार सुबह सात बजे सूचना मिली थी कि शंकरा महादेवा मार्बल्स की दुकान पर बिल्डर राजीव राणा अपने पुत्र और केपी यादव अपने 40-50 अज्ञात लोग एवं दो जेसीबी लेकर आदित्य उपाध्याय की दुकान पर तोड़फोड़ कर रहे हैं. तोड़फोड़ के समय दोनों पक्षों में आपस में फायरिंग भी की गई. 


और पढ़ें - एटा में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत से बवाल, कलयुगी ने मां को मौत के घाट उतारा


और पढ़ें - अकाउंटेंट पति ने कुकर से पीट-पीटकर नर्स पत्नी को मार डाला, एक साल पहले हुई थी शादी