Lucknow News: अकाउंटेंट पति ने कुकर से पीट-पीटकर नर्स पत्नी को मार डाला, एक साल पहले हुई थी शादी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2297128

Lucknow News: अकाउंटेंट पति ने कुकर से पीट-पीटकर नर्स पत्नी को मार डाला, एक साल पहले हुई थी शादी

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अवध बिहार योजना स्थित प्रधानमंत्री योजना निवासी एक अकाउंटेंट युवक ने प्रेशर कूकर से कूंच कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. जानिए कैसे पता चला इस वारदात के बारे में........

husband kills wife

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक खबर सामने आ रही है जहां आपसी विवाद में अकाउंटेंट पति ने अपनी नर्स पत्नी की हत्या कर दी है. दरअसल, यह मामला गोसाईंगंज स्थित सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र का है. जहां अवध बिहार योजना स्थित प्रधानमंत्री योजना निवासी युवक ने प्रेशर कूकर से कूंच कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने आत्महत्या की कोशिश की. सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे घायलावस्था में ट्रामा टू में भर्ती कराया. वहीं महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. 

आत्महत्या का प्रयास
इंस्पेक्टर ने बताया कि अवध बिहार योजना के प्रधानमंत्री आवास निवास नितिन मिश्रा ने सोमवार शाम करीब चार बजे अपनी पत्नी आयुषी की कूकर से कूंच कर हत्या कर दी. पत्ती की हत्या करने के बाद नितिन भी ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या का प्रयास कर रहा था. गनीमत है कि वह बच गया. ट्रेन हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस फोर्स की टीम मौके पर पहुंची और घायल आरोपी को ट्रामा टू में भर्ती कराया. जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे खतरे से बाहर बताया है. आपको बता दें की दोनों दंपती की शादी एक साल पहले हुई थी, नितिन एक अकाउंटेंट था वहीं आयुषी नर्स थी. 

खून से लथपथ शव
नितिन के होश में आने के बाद पुलिस ने उसकी पत्नी को कॉल किया ताकि उसे नितिन की हालत बता सके लेकिन किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया. इसके बाद पुलिस ने पड़ोसियों को फोन करके उसके घर भेजा जहां पड़ोसी ने कमरे के अंदर फर्श पर खून से लथपथ आयुषी का शव पड़ा देखा और इस बात कि सूचना पुलिस को दी.  

और पढ़ें- Barabanki News: खेत की मेड़ का विवाद बन गया खूनी संघर्ष, भाई ने भाई को मौत के घाट उतारा

लखनऊ में प्रेमिका ने प्रेमी को रात में होटल बुलाया और फिर हाथ पैर बांधकर की हैवानियत...

Trending news