नॉनवेज मांगने पर पत्नी बनी पिशाचनी, पति को ईंट से कूंचा, छाती पर बैठ निकाल लिया भेजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2375248

नॉनवेज मांगने पर पत्नी बनी पिशाचनी, पति को ईंट से कूंचा, छाती पर बैठ निकाल लिया भेजा

Shahjahanpur News: शाहजहानपुर में नॉनवेज को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद खूनी खेल में बदल गया. पति ने नॉनवेज नहीं बनाने पर पत्नी की पिटाई कर दी तो गुस्से में पत्नी आपा खो बैठी और उसने पति का सिर ईंट से कूचा और फिर छाती पर बैठ उसका भेजा तक निकाल दिया.

नॉनवेज मांगने पर पत्नी बनी पिशाचनी, पति को ईंट से कूंचा, छाती पर बैठ निकाल लिया भेजा

शाहजहांपुर/शिवकुमार: शाहजहांपुर के थाना रोजा क्षेत्र के हथौड़ा गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, यहां एक पत्नी ने अपने पति की ईंट से कूंच-कूंच कर निर्मम हत्या कर दी. मामला सिर्फ इतना था कि पति ने पत्नी से नॉनवेज बनाने के लिए कहा था. बस इसी बात को लेकर दोनों में विवाद होने लगा. पति ने पत्नी पर हाथ छोड़ दिया, जिससे पत्नी को इतना गुस्सा आया कि वह अपना आपा खो बैठी और उसने ईंट से पति का सिर कूंच कर उसकी जान ले ली. इतना ही नही पत्नी वहशी बन उसकी छाती पर बैठ गई और उसका भेजा बाहर निकाल दिया.  

क्या है पूरी घटना 
शाहजहांपुर के थाना रोजा क्षेत्र के हथौड़ा गांव के सत्यपाल नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी गायत्री देवी से खाने में नॉनवेज की मांग की थी. पत्नी के नॉनवेज बनाने से मना करने पर सत्यपाल ने गायत्री की पिटाई कर दी. इस पिटाई से नाराज गायत्री देवी ने अपना आपा खो दिया और गुस्से में आकर अपने पति के सिर पर ताबड़तोड़ ईंटों से वार किये. पत्नी की बेरहमी यहीं नहीं थमी, उसने पति का सिर कुचलने के बाद उसके अंगों को बाहर निकालकर फेंकना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें: प्रेमी को घर बुलाकर रंगरेलियां मना रही थी बेटी, मां ने पकड़ा तो गला रेत कर दी हत्या

 

निर्मम हत्या का वीडियो वायरल
घटना का वीडियो किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नज़ारा देखकर उनके भी होश उड़ गए. पुलिस ने मौके से गायत्री देवी को खून से सने हाथों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

घटना से पूरे इलाके में सनसनी
पति की हत्या की इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई, जो इस घटना की भयावहता से हैरान थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

यह घटना हर तरफ चर्चा का विषय बन गई है कि आखिर एक पत्नी अपने पति की इतनी निर्ममता से हत्या कैसे कर सकती है. पुलिस इस मामले में हर पहलू से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:  गृह मंत्रालय के रिटायर्ड अफसर को नोएडा में दिनदहाड़े गोलियों से भूना, पार्क में दिनदहाड़े मर्डर

Trending news