Basti News: 'बाबा केस में गवाही दोगे तो पूरे परिवार की करा देंगे हत्या', गेट पर चस्पा पोस्टर से मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2084755

Basti News: 'बाबा केस में गवाही दोगे तो पूरे परिवार की करा देंगे हत्या', गेट पर चस्पा पोस्टर से मचा हड़कंप

Basti news:  बस्ती जिले के एक गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब गेट पर बदमाशों ने एक पोस्टर चस्पा कर दिया. पोस्टर में लिखा गया है कि बाबा के केस में गवाही देने जाओगे तो पूरे परिवार की हत्या करा देंगे.

Basti News

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: यूपी के बस्ती जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के लालगंज थाना क्षेत्र के सेलहरा गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब आश्रम के गेट पर बदमाशों ने एक पोस्टर चस्पा कर दिया. पोस्टर में लिखा गया है कि बाबा के केस में गवाही देने जाओगे तो पूरे परिवार की हत्या करा देंगे. इस सनसनीखेज पोस्टर से लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है. पोस्टर को सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

जानिए क्या है पूरा मामला
आपको बता दें 2017 में बाबा सच्चिदानंद पर आधा दर्जन साध्वियों ने कोतवाली बस्ती में दुष्कर्म, मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था. एसटीएफ और पुलिस ने 2021 में बाबा सच्चिदानंद को मुरादाबाद से अरेस्ट कर बस्ती जेल भेजा था. मुकदमे के दौरान बाबा सच्चिदानंद 2023 में जमानत पर जेल से बाहर आया. अब मुकदमे का लगातार ट्रायल चल रहा है. मुकदमे में लालगंज थाना के सेलहरा गांव के आश्रम पर जहां पर पीड़ित साध्वियां रहती हैं. वहां पर पोस्टर चस्पा कर मुकदमे में गवाही देने पर पूरे परिवार की हत्या कराने की धमकी दी गई है.

मामले पर क्या बोले एएसपी
एएसपी ओपी सिंह ने बताया की धमकी भरा पोस्टर लगाने का मामला संज्ञान में आया है, हम ने इसको काफी गंभीरता से लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है. पुलिस मुकदमा दर्ज होने के बाद चार्जशीट न्यायालय भेजती है. इस के बाद मुकदमे की सुनवाई के दौरान गवाहों की कोर्ट में गवाही कराती है, इस मामले को गंभीरता से लिया गया है, जांच के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें -  Basti News: जवान लड़के पर आया 7 बच्चों की मां का दिल, साथ रहने को जिद पर अड़ी, जानिए पूरा मामला

यह भी पढ़ें - Hamirpur News: पत्नी ने मुंह से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, पति की इस गंदी हरकत को लेकर उठाया खौफनाक कदम

 

 

Trending news