Bahraich News: बहराइच में शुक्रवार जिला प्रशासन एवं नगर पालिका ने अतिक्रमण करने वाले लोगो को चेतवानी दी थी कि अतिक्रमण करना छोड दे. शहर के पीपल चौराहे से घंटाघर मार्ग पर बने नाले पर दुकानदार घंटे-घंटे अतिक्रमण कर रखा था. इसके कारण सुबह से लेकर शाम तक जाम की समस्या बनी रहती थी. इमरजेंसी के समय इस मार्ग से एंबुलेंस भी नहीं निकल पाती थी.  कई बार चेतावनी देने के बाद भी दुकानों के सामने हुए अतिक्रमण को लोगों ने नहीं हटाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला प्रशासन व नगर पालिका की टीम शालिनी प्रभाकर, ईओ प्रमिता सिंह पुलिस फोर्स के साथ शहर के बाजार पहुंची और बृहस्पतिवार को शहर के मुख्य बाजार में किए गए अतिक्रमण को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया. इस दौरान पालिका प्रशासन द्वारा नोटिस थमाकर आगे अतिक्रमण न करने की चेतावनी भी दी गई. 
ईओ प्रमिता सिंह ने बताया कि शहर के लोगों को जाम की समस्या से छुटकारा पाने के लिए यह कदम उठाया गया. 


बताय जा रहा है कि 100 से अधिक दुकान के सामने नाली पर हुए निर्माण को गिराया गया.  इसको लेकर दुकानदारों और टीम के बीच बहस भी हुई. दुकानदारों का कहना है कि सरकार गरीबों की रोजी रोटी छीन रही है. जबकि तमाम जगहों पर रसूख वाले अतिक्रमण कर रखे हैं वहां प्रशासन कभी देखने भी नहीं जाता है. दुकानदारों से नोक झोंक के बावजूद नगर पालिका परिषद की टीम अतिक्रमण हटाने में लगी रही.