भाजपा पार्षद की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, घर के बाहर बुलाकर बदमाशों ने किया छलनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand764278

भाजपा पार्षद की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, घर के बाहर बुलाकर बदमाशों ने किया छलनी

सोमवार सुबह की कुछ कार सवार बदमाशों ने पार्षद को घर के बाहर बुलाकर गोलियों से भून दिया.पार्षद को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस टीम इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

भाजपा पार्षद प्रकाश धामी

धिरेंद्र गौड़/ऊधमसिंह: नगर जनपद में मुख्यालय रुद्रपुर नगर निगम के निर्विरोध निर्वाचित भाजपा पार्षद प्रकाश धामी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है.घटना सोमवार सुबह की है, कुछ कार सवार बदमाशों ने पार्षद को घर के बाहर बुलाकर गोलियों से भून दिया.पार्षद को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस टीम इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक घटना सुबह करीब 8 बजे की है. कार सवार बदमाशों ने बकायदा पार्षद धामी को आवाज लगाई. जब वह नीचे उतर कर आए तो बदमाशों ने कागज पर साइन करने के बहाने उन्हें पास बुलाया और अचानक ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी.

बताया जा रहा है कि धामी को गोलियां लगती गई पर हार ना मानते हुए उन्होंने अपने घर की सीढ़ियों पर चढ़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने धामी को गोलियों से छलनी कर दिया और मौके से फरार हो गए. जिसके बाद धामी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-टैक्स जमा किए बिना नहीं मुमकिन कोई भी कंस्ट्रक्शन वर्क, कैम्प लगाकर पहले होगी वसूली फिर काम शुरू

पार्षद की दिन-दहाड़े हत्या की खबर मिलते ही एएसपी देवेंद्र पिंचा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. बताया जा रहा है कि पार्षद के घर पर समर्थकों की भारी भीड़ जुटा गई. इसके साथ ही पोस्टमार्टम हाउस और मृतक पार्षद के घर को पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया है. पुलिस का कहना है कि पार्षद प्रकाश धामी पर कई मुकदमें भी दर्ज हैं.

SSP देवेंद्र पिंचा ने बताया कि पुलिस के हाथ कुछ साक्ष्य लगे हैं, जिसके आधार पर हत्या आरोपियों की शिनाख्त की जा रही है. जल्दी ही हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर स्थानीय विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा कि मिलनसार व्यक्ति की दिनदहाड़े हत्या ने कहीं ना कहीं कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं. राजकुमार ठुकराल ने पार्षद धामी के हत्यारों की गिरफ्तार की मांग की है. 

Watch LIVE TV-

Trending news