तौकीर रजा के खिलाफ बीजेपी ने खोला मोर्चा, भाजपा नेता बोले-पार्टी हाई कमान लेगा फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2107496

तौकीर रजा के खिलाफ बीजेपी ने खोला मोर्चा, भाजपा नेता बोले-पार्टी हाई कमान लेगा फैसला

Bareilly News : राजेश अग्रवाल ने 2010 के दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि यह वही मौलाना तौकीर रजा हैं जिसने कर्फ्यू के दौरान इस्लामिया मैदान में और आजाद इंटर कॉलेज में भीड़ एकत्र की थी. उन्होंने कहा कि उनको बरेली प्रशासन के ऊपर पूरा भरोसा है जिसमें मौलाना तौकीर रजा के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

तौकीर रजा के खिलाफ बीजेपी ने खोला मोर्चा, भाजपा नेता बोले-पार्टी हाई कमान लेगा फैसला

अजय कश्‍यप/बरेली :  बरेली में इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा के खिलाफ भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है. भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने कहा कि मौलाना तौकीर रजा देश के प्रधानमंत्री, संविधान और कानून व्यवस्था पर अनर्गल टिप्पणी करते रहते हैं. इसको लेकर पार्टी हाईकमान को सूच‍ित कर दिया गया है. 

हाई कमान लेगा बड़ा फैसला 
आशा है कि जल्द ही भाजपा हाई कमान मौलाना तौकीर रजा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी. साथ ही उन्होंने बरेली के लोगों से अपील की है कि किसी भी कीमत पर वह बरेली की शांति भंग नहीं होने देंगे. इसलिए किसी को मौलाना तौकीर रजा से या उनकी धमकियों से डरने की कोई जरूरत नहीं है. 

बरेली प्रशासन पर पूरा भरोसा 
राजेश अग्रवाल ने 2010 के दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि यह वही मौलाना तौकीर रजा हैं जिसने कर्फ्यू के दौरान इस्लामिया मैदान में और आजाद इंटर कॉलेज में भीड़ एकत्र की थी. उन्होंने कहा कि उनको बरेली प्रशासन के ऊपर पूरा भरोसा है जिसमें मौलाना तौकीर रजा के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. मौलाना तौकीर के हिन्दू आतंकवादी बोलने पर राजेश अग्रवाल ने कहा कि 99.9 प्रतिशत मामलों में एक समुदाय विशेष ही आतंकवाद के लिए जिम्मेवार क्यों निकलता है. 

पिछले दिनों दिया था भड़काऊ बयान 
बता दें कि पिछले दिनों हल्‍द्वानी हिंसा को लेकर मौलाना तौकीर रजा ने बरेली में भड़काऊ बयान देकर सामूहिक रूप से गिरफ्तारी का ऐलान किया था. इसके बाद मौलाना तौकीर रजा के समर्थन में हजारों की संख्‍या में लोग सड़क पर उतरकर नारेबाजी और पथराव किया था. 

यह भी पढ़ें : जयंत चौधरी के मामले में अखिलेश को ये 5 गलतियां भारी पड़ीं, लोकसभा चुनाव से पहले टूट गई दोस्ती
 

 

Trending news