UP NEWS: उत्तर प्रदेश से एक के बाद एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं. जहां पहली घटना यूपी के बिजनौर से सामने आई है, तो दुसरी घटना गाजियाबाद से आई है. दोनों ही घटनाओं में युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने और जान से मारने की धमकी दी गई है. इन घटनाओं ने दोनों ही जिलों में हड़कंप मचा रखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहली घटना बिजनौर से
बिजनौर के झालू क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ एक युवक ने करीब एक वर्ष पूर्व जंगल में दुष्कर्म किया था. इस पूरी घटना का युवक के दोस्त द्वारा वीडियो बनाया गया थी. दोनों युवकों ने युवती का वीडियो वायरल करने और उसे जाने से मारने की धमकी दी थी. युवती ने इसका काफी विरोध किया, लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तो युवती के परिजनों में हड़कंप मच गया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस में मामला दर्ज कराया गया और  बीती रात पुलिस ने दोनों आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया है. 


दुसरी घटना गाजियाबाद से
गाजियाबाद के थाना मोदीनगर इलाके में एक नाबालिक किशोरी के साथ अभिनेत्री बनने का झांसा देकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. इस घटना ने मानवता को पूरी तरह से शर्मसार कर दिया है. बताया जा रहा है, कि होटल बुलाकर युवती को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया गया. इसके बाद युवक ने  शोषण किया और अश्लील वीडियो बनाया, और  लगातार कई महीनो तक वायरल करने की धमकी देकर शोषण करता रहा. 
फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.  मामले की जांच और अन्य आरोपियों की तलाश में अभी- भी पुलिस जुटी है.