Corona का कहर: आगरा समेत 3 जिलों का दौरा करेंगे CM योगी, रोकथाम की तैयारियों का लेंगे जायजा

कोरोना वायरस तेजी से फैलता जा रहा है. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए योगी सरकार लगातार काम कर रही है. वहीं सीएम योगी भी खुद तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. नोएडा के बाद आज तीन जिलों का दौरा करेंगे.

Corona का कहर: आगरा समेत 3 जिलों का दौरा करेंगे CM योगी, रोकथाम की तैयारियों का लेंगे जायजा
फाइल फोटो

लखनऊ: कोरोना वायरस तेजी से फैलता जा रहा है. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए योगी सरकार लगातार काम कर रही है. वहीं सीएम योगी भी खुद तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. नोएडा के बाद आज तीन जिलों का दौरा करेंगे. गाजियाबाद, मेरठ और आगरा में वो व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे.

तीन जिलों का दौरा कर सीएम योगी कोरोना से बचाव की तैयारियों पर अधिकारियों संग चर्चा करेंगे. साथ ही वो जिला अस्पताल, कंट्रोल सेंटर का भी निरीक्षण करेंगे.

सीएम के दौरे को लेकर मीडिया कर्मियों की एंट्री पर रोक लगाई गई है. सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से कार्यक्रम में मीडिया कर्मियों की एंट्री नहीं होगी. आदेश में कहा गया है कि किनारे खड़े होकर लाइव कवरेज कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : नोएडा: DM बनते ही सुहास एल वाई ने की बड़ी कार्रवाई, सीज फायर कंपनी को किया सील

आपको बता दें कि सोमवार को सीएम योगी ने नोएडा के अधिकारियों संग चर्चा की थी. साथ ही कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लापरवाही बरतने के आरोप में बीएन सिंह को फटकार भी लगाई गई ती. जिसके बाद उन्हें गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी पद से हटाया दिया गया था. मुख्यमंत्री के आदेश पर 2007 बैच के तेज तर्रार IAS सुहास LY को नया डीएम बनाया गया है,

WATCH  LIVE TV: