सीएम योगी ने आजम खान पर कसा तंज, कहा- जब जेल में थे तो कहते थे जेल ही जन्नत है और आज कहते हैं नरक
Advertisement

सीएम योगी ने आजम खान पर कसा तंज, कहा- जब जेल में थे तो कहते थे जेल ही जन्नत है और आज कहते हैं नरक

सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में आप किसी भी सभ्य परिवार से समाजवादी पार्टी के बारे में पूछिए. छोटे बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक, हर व्यक्ति बोलेगा- 'इनसे तो भगवान ही बचाएं....

सीएम योगी ने आजम खान पर कसा तंज, कहा- जब जेल में थे तो कहते थे जेल ही जन्नत है और आज कहते हैं नरक

रामपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को रामपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम योगी ने सपा नेता आजम खान पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि वे जब जेल में थे तो कहते थे कि जेल ही जन्नत है और आज कहते हैं कि जेल नरक है. मैं जानता था वे लोग इतनी जल्दी रंग बदलते हैं कि गिरगिट भी शरमा जाए. 

समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामपुर से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार घनश्‍याम लोधी के समर्थन में रामपुर के मिलक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम बचपन में सुनते थे. रामपुर का चाकू, हापुड़ का पापड़, आगरा का पेठा, अलीगढ़ के ताले, ये सब यूपी के इन जिलों की पहचान थे. रामपुर का चाकू कमाल का था लेकिन यह सपाइयों के हाथ में लगा तो गरीबों की जमीनों पर डकैती डालने लगा. भाजपा की सरकार बनी तो ये जमीन भू-माफियाओं से लेकर गरीबों को वापस दिलाई गई. उन्होंने कहा कि प्रदेश में आप किसी भी सभ्य परिवार से समाजवादी पार्टी के बारे में पूछिए. छोटे बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक, हर व्यक्ति बोलेगा- 'इनसे तो भगवान ही बचाएं.

रामपुर की पहचान का दुरुपयोग किया गया- सीएम योगी 
उन्होंने आगे कहा कि गरीब, गरीब होता है. किसान किसान होता है. युवा-युवा होता है और महिलाएं, महिलाएं होती हैं. उनके साथ कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए. हमने रामपुर के चाकू का इस्‍तेमाल यहां के गरीबों के सम्‍मान और गरिमा के लिए किया है. हम रामपुर की धरोहर से खिलवाड़ नहीं होने देंगे. कुछ लोगों ने रामपुर की पहचान का दुरुपयोग किया लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे.

बिना भेद भाव के सभी के लिए किया है काम- सीएम योगी 
सीएम योगी ने कहा कि कुछ लोगों ने रामपुर की धरोहर को नष्ट करने का प्रयास किया. आज कानून उनका हिसाब कर रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार के 5 सालों में दो साल कोरोना से लड़ने में निकल गए. कोरोना काल से हम गरीबों को फ्री राशन दे रहे हैं. बिना जाति-मजहब के भेदभाव के हमने सभी के लिए काम किया है. पहले मुख्‍यमंत्री आवास पर पेशेवर अपराधियों का सम्‍मान होता था लेकिन भाजपा की सरकार बनी तो उसी मुख्‍यमंत्री आवास पर गुरुवाणी का पाठ होता है. 

WATCH LIVE TV

 

 

 

 

 

Trending news