Badaun News: बदायूं में 2 बच्चों की हत्या में शामिल मृतक साजिद का भाई जावेद देर रात बरेली से गिरफ्तार हुआ है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने गुरुवार को जावेद को गिरफ्तार किया है. जावेद पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम रखा था. बरेली पुलिस ने बदायूं पुलिस को आरोपी जावेद को हैंडओवर कर दिया है. आरोपी जावेद को बदायूं पुलिस उझानी थाने लेकर पहुंची. उझानी थाने में उससे पूछताछ हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूत्रों के मुताबिक घटना के बाद आरोपी जावेद मोबाइल बंद कर दिल्ली भाग गया था. देर रात बरेली के सेटेलाईट बस स्टैंड पर स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया.  बदायूं के आरोपी को पुलिस लेकर जा रही है. 


 


जावेद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि बरेली पुलिस और अधिकारी जावेद की गिरफ्तारी से इनकार कर रहे हैं. आरोपी जावेद दिल्ली से आ कर बरेली में सरेंडर करने की फिराक में था. सूत्रों के मुताबिक उसे एनकाउंटर का डर सता रहा था. 


Budaun Double Murder Case: मेरे पास रिकॉर्डिंग है... बदायूं में बच्चों के कातिल साजिद के भाई जावेद ने पकड़े जाने पर उगले राज


जावेद के वायरल वीडियो में हुए सुना जा सकता है, ‘मैं सीधा दिल्ली भाग गया और मैं बरेली आया हूं सीधा सरेंडर करने. बड़े भाई ने किया था, मैंने कुछ भी नहीं किया था. मेरा कोई हाथ नहीं है. भाई पुलिस के हवाले कर दो.’ वायरल वीडियो में जावेद के पर्स निकालकर लोग उसका आधार कार्ड चेक कर रहे हैं.


क्या कहना है एसएसपी का
एसएसपी ने बताया कि दोहरे हत्याकांड का दूसरा आरोपी जावेद की गिरफ्तारी जनपदीय पुलिस के द्वारा की गई है. आरोपी साजिद के भाई जावेद ने बरेली में बारादरी थाने की सप्लाई चौकी पर आत्मसमर्पण किया. इसने अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया था. इस सूचना की पुष्टि की गई. एसएसपी ने कहा कि अधिकारियों से बात करने के बाद उसकी गिरफ्तारी की गई. उन्होंने कहा कि माना जा रहा है कि पुलिस के दबाब या डर के चलते उसने आत्मसमर्पण करने की  सोची.


बदायूं के दोनों बच्चों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि साजिद ने बच्चों पर कुल 23 वार किए थे. एक बच्चे पर 14 तो दूसरे पर 9 वार के निशान थे. वहीं साजिद की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि साजिद को कुल 3 गोली लगी थी.


 VIDEO: Badaun Double Murder Case: बदायूं हत्याकांड के दूसरे हत्यारे जावेद का सरेंडर, खुलेगा बच्चों की बेरहमी से हत्या का राज


 


बदायूं डबल मर्डर केस में बड़ा खुलासा: साजिद की पत्नी अस्पताल में नहीं मायके में थी, फिर उसने संगीता से क्यों कहा कि....