Deoria News: देवरिया एसिड अटैक में आरोपियों का एनकाउंटर, योगी की पुलिस ने किया हिसाब
Advertisement

Deoria News: देवरिया एसिड अटैक में आरोपियों का एनकाउंटर, योगी की पुलिस ने किया हिसाब

Acid Attack : देवरिया  में गुरुवार को तीन बाइक सवार ने दो युवतियों पर एसिड फेंक फरार हो गए थे. इससे दोनों युवितयों के चेहरा, गर्दन और हाथ बुरी तरह झुलस गए. इस मामले में पुलिस के साथ मूठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई. उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Deoria

Deoria News/त्रिपुरेश त्रिपाठी: देवरिया  में गुरुवार को तीन बाइक सवार ने दो युवतियों पर एसिड फेंक फरार हो गए थे. इससे दोनों युवितयों के चेहरा, गर्दन और हाथ बुरी तरह झुलस गए. फिलहाल दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब इस मामले में पुलिस दो आरेपियों को मार गिराया. पुलिस के साथ मूठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई. उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मूठभेड़​ का पूरा मामला
दरअसल, गौरी बाजार थाना क्षेत्र के हाटा रोड पर दो युतावियों के ऊपर एसिड फेंका गया था. युतावियों का इलाज गोरखपुर मेडिकल  में चल रहा है. दरअसल परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. और अपराधियों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी कर दी. इस दौरान गौरी बाजार थाना क्षेत्र के कालाबन के पास तीन बदमाश मोटरसाइकिल से पहुंचे. 

जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों को लगी गोली
यहां पुलिस ने उन्हें रोका तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी. बदमाश दारा और उसका साथी शेखर है जिनके पैर में गोली लगी है. वहीं तीसरा साथी फरार हो गया. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक संकल्प शंकर शर्मा ने बताया कि इन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की जवाबी कार्रवाई में आरोपी को गोली लगी है. इनका तीसरा साथी फरार हो गया है उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

एसिड फैंक फरार 

युवती गांव देवगांव की रहने वाली है. वह गौरीबाजार के प्राइवेट अस्पताल में  पर्ची लगाने का काम करती है . गुरुवार की सुबह वह एक अन्य  युवती के साथ अस्पताल जा रही थी. इस दौरान  देवगांव मोड़ के पास बाइक सवार पहुंचे और तीन युवक ने एसिड फैंक फरार हो गए. इसे दोनों युवती बुरी तरह झुलस गई.

यह भी पढ़ें- Deoria News: देवरिया में लड़कियों पर सरेआम एसिड अटैक, भीड़ भरे गौरी बाजार में मचा बवाल

 

Trending news