बच्चों को कमरे में किया कैद और बीवी को दी दर्दनाक मौत, उन्नाव में फिर बड़ा कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2323266

बच्चों को कमरे में किया कैद और बीवी को दी दर्दनाक मौत, उन्नाव में फिर बड़ा कांड

Unnao Latest News: उन्नाव में फिर एक बड़ा कांड हुआ है, जहां एक पति ने बच्चों के सामने ही पत्नी को दर्दनाक मौत दी. जब शोरशराबा सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे, तब तक काफी देर हो चुकी थी.

unnao news

 उन्नाव ज्ञानेंद सिंह: उन्नाव जिले् से हैरान करने वाली खबर है, नशेबाज पति ने बच्चों को एक कमरे में कैद कर पत्नी की गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं पत्नी की हत्या कर मौके से फरार हो गया और बच्चे बिलखते रहे. शोरशराबा सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो नजारा देखकर होश उड़ गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा तो वहीं डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए. आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. मृतका की मां की तहरीर पर हत्या की धाराओं में FIR दर्ज कर जांच की जा रही है

पुरवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तोपखाना निवासी आसिफ का 6 साल पहले हिना से विवाह हुआ था. नशे का आदी आसिफ आए दिन नशेबाजी कर मारपीट करता था. इसके चलते हिना अक्सर मायके में ही रहती थी. बताया जा रहा है कि हिना व आसिफ के बीच पुलिस ने समझौता कराया था. इसके बाद गुरुवार को हिना पति के साथ रहने आई थी. आसिफ देर रात नशेबाजी कर घर पहुंचा तो हिना ने विरोध किया जिस पर आसिफ ने मारपीट कर दी. इस दौरान नशेबाज पति ने बच्चों को एक कमरे में कैद कर पत्नी की गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया.

वहीं पत्नी की हत्या कर मौके से फरार हो गया और बच्चे मां की मौत का खुली आंखों से नजारा देखकर खूब बिलखते रहे. शोरशराबा सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो नजारा देखकर होश उड़ गए. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम को भेजा तो वहीं डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए. आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. मृतका की मां की तहरीर पर हत्या की धाराओं में FIR दर्ज कर जांच की जा रही है.

मामा ने भांजे की कर दी हत्या
उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के राधानगरी गांव ननिहाल में चचेरी मौसी की शादी में आए नौ वर्षीय किशोर की उसके चचेरे मामा ने नशे में गड्ढे में डुबो कर हत्या कर दी । पिता की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर चचेरे मामा को गिरफ्तार कर लिया है । वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । पुलिस ने आरोपी मामा को हिरासत में ले लिया है.

सोहरमऊ की घटना
सोहरामऊ थाना क्षेत्र के आशाखेडा मजरा मदारी गढ़ी गांव के रहने वाले मोनू लोधी अपनी पत्नी जानकी, बच्चे अनुसुइया, अंशु और आशीष के साथ दो जुलाई को अपनी ससुराल में चचेरी साली गीता की शादी में असोहा थाना क्षेत्र के राधा नगरी गांव ससुराल आया था, शादी 3 जुलाई की थी. बताया जा रहा है की बारात विदा हो जाने के बाद मोनू अपने परिवार साहित ससुराल में ही रुक गया था. उसका नौ वर्षीय बेटा आशीष घर के बाहर ही खेलते खेलते कहीं लापता हो गया. काफी देर तक जब मासूम नजर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. तब परिजनों को किसी ने बताया की अभी वह अपने चचेरे मामा सूरज के साथ घूम रहा था. तभी खोजबीन के बाद गांव से कुछ दूरी पर खेत के पास गड्ढे में आशीष का शव पड़ा मिला. शव मिलते ही हड़कम्प मच गया. घटना को लेकर परिजनों के होश उड गए. वहीं आरोपी मामा सूरज की खोजबीन की गई तो वह अत्यधिक नशे में था फिलहाल. परिजनों ने सूरज को पकड़कर पुलिस को बुलाकर सौंप दिया. वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पिता की तहरीर पर पुलिस ने हत्या की धारा में केस दर्ज करते हुए आरोपी मामा सूरज को हिरासत में लिया और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Trending news