Prayagraj news: माफिया अतीक के बमबाज गुड्डू मुस्लिम के घर की कुर्की होने जा रही है. गुड्डू मुस्लिम के चक  निरातुल इलाके में स्थित मकान पर कार्यवाही करते हुए कुर्की के निर्देश दिए गए है. गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहा है. पलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी हुई है. वहीं पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी पर पांच लाख का इनाम घोषित किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आप को बता दें कि 2 दिसंबर को मकान सील होने के चलते मुनादी कराकर नोटिस चस्पा किया गया था. प्रयागराज विकास प्राधिकरण के जोनल अधिकारी अजय कुमार सील तोड़कर घर में घुसने का आदेश दिया था. पीडीए के आदेश के बाद धूमनगंज थाना पुलिस ताला तोड़कर आज घर में दाखिल हुई है. जिस मकान की कुर्की होनी है वह मकान खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के चक निरातुल स्थित गुड्डू मुस्लिम की पत्नी चांद बीवी के नाम पर है. तीन मंजिला यह मकान 585 वर्ग मीटर में बना हुआ है. 


धारा 83 सीआरपीसी के तहत गुड्डू मुस्लिम के मकान को कुर्क किया गया है. इस मकान को अवैध निर्माण के चलते प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने पहले ही सील कर रखा था. उमेश पाल शूटआउट केस के बाद पूरा परिवार घर में ताला बंद कर फरार है. धूमनगंज थाना पुलिस ने एससी एसटी कोर्ट से पहले धारा 82 सीआरपीसी का नोटिस इश्यू कराकर गुड्डू मुस्लिम को भगोड़ा घोषित किया था. 


यह भी पढ़े-  "बाबरी मस्जिद वापसी की दुआ करेंगे", राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के बिगड़े बोल