UP News : दिल्‍ली में साक्षी और श्रद्धा मर्डर केस जैसा एक और मामले सामने आया है. यहां कानपुर का एक शख्‍स अपनी पत्‍नी को एक होटल ले गया. पति ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर पत्‍नी को खिला दिया. पत्‍नी के बेहोश होने पर उसकी गलाई काट कर शरीर से अलग कर दिया. पत्‍नी ने चीख पुकार मचाई तो आसपास के लोग आ गए. सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है मामला 
दरअसल, कानपुर के रहने वाले सतीश कुमार अपनी पत्‍नी वंदन को लेकर दिल्‍ली के न्‍यू मयूर होटल पहुंचे. यहां दोनों ने एक कमरा बुक किया. बताया गया कि दोनों ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया. बताया जा रहा है कि सतीश ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर पत्‍नी को बेहोश कर दिया. 


कमरे के अंदर का मंजर देख कांप गई रूह 
इसके बाद सतीश ने चाकू से वंदना की कलाई काट कर हाथ से अलग कर दिया. घटना को अंजाम देकर सतीश मौके से फरार हो गया.  अलग कर दिया और फरार हो गया. इसी बीच वंदना के रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर होटल का स्टाफ कमरे में पहुंच गया.  वहां का मंजर देखकर उनकी रूह कांप गई. स्टाफ ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 


महिला का उपचार चल रहा 
मौके पर पहुंची पुलिस ने वंदन को बाबू जगजीवन राम अस्पताल पहुंचाया. यहां चिकित्‍सकों ने उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया. जानकारी के मुताबिक, वहां महिला का हाथ जोड़ा जा रहा है. डॉक्टरों द्वारा कोशिश की जा रही है कि पीड़िता के कटे हुए हाथ को दोबारा जोड़ा जा सके.


Watch: लखनऊ ने रामेश्वरम जा रही ट्रेन में आग से 9 लोगों की मौत, हादसे की वजह आई सामने