Up Accident: बहराइच के जेल रोड पर देर रात एक ट्रक की टक्कर से भाजपा जिला कार्यालय मंत्री उत्कर्ष श्रीवास्तव की मौत हो गई. घटना कोतवाली देहात क्षेत्र की है, जहां 28 वर्षीय उत्कर्ष, पुत्र संजय श्रीवास्तव अपने बाइक से शहर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान एक अज्ञात ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्थानीय लोगों की सहायता से उन्हें तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उपचार शुरू होते ही उनकी मृत्यु हो गई. दुर्घटना की सूचना पाकर भाजपा जिलाध्यक्ष बृजेश पांडेय, पूर्व जिलाध्यक्ष श्याम करन, विधायक पयागपुर सुभाष त्रिपाठी, विस संयोजक निशंक त्रिपाठी सहित कई अन्य नेता जिला अस्पताल पहुंचे.


डॉ. शहीर खान जिला अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि घायल व्यक्ति को अस्पताल लाया गया. लेकिन चोटें गंभीर थीं. जिससे उनका बचाना संभव नहीं हो सका. 


फर्रुखाबाद में सड़क हादसा 
फर्रुखाबाद में इटावा-बरेली नेशनल हाईवे पर एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमें रामलीला कमेटी के संचालक ओमप्रकाश समेत दो लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए. यह हादसा जमापुर मोड़ के पास हुआ. जब रामलीला कमेटी के लोग पिकअप से अपने घर वापस जा रहे थे.


रात करीब 1:50 बजे, फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन की ओर जा रही इस पिकअप को पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप चालक और अन्य सदस्य घायल हो गए. सभी घायलों को तुरंत डॉ. राम मनोहर लोहिया जिला अस्पताल, फर्रुखाबाद में भर्ती कराया गया. गंभीर रूप से घायल अज्ञात पिकअप चालक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. वहीं इलाज के दौरान रामलीला कमेटी संचालक ओमप्रकाश ने भी दम तोड़ दिया. अस्पताल प्रशासन ने दोनों मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया और पुलिस को सूचना भेज दी.


सूचना मिलते ही अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अशोक प्रियदर्शी ने इमरजेंसी में पहुंचकर घायलों से मुलाकात की और बेहतर इलाज का आश्वासन दिया. घायल पवन और चंदन ने बताया कि हादसा बेहद भयानक था. वे अब भी घटना से भयभीत हैं.


श्रावस्ती में तेज रफ्तार बस ने मासूम को रौंदा, गुस्साए लोगों ने सड़क पर किया प्रदर्शन
उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले के हरदत्त नगर गिरन्ट थाना क्षेत्र के गौसपुर नई बस्ती में एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां तेज रफ्तार बस ने एक मासूम बच्चे शिवम को रौंद दिया. इस दुर्घटना में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने बस का पीछा कर उसे पकड़ लिया. लेकिन बस चालक फरार होने में सफल हो गया. इस घटना से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराने की कोशिश की. लेकिन जब लोग नहीं माने तो पुलिस ने उन्हें जबरन हटाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और आगे की कार्रवाई कर रही है.


इसे भी पढे़: Hardoi Accident: हरदोई में कार और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर, दो युवकों की मौत, चार गंभीर रूप से घायल