Hardoi Accident: हरदोई में कार और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर, दो युवकों की मौत, चार गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2489154

Hardoi Accident: हरदोई में कार और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर, दो युवकों की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

Hardoi News: हरदोई में एक कार और ट्रैक्टर ट्राली में भीषण टक्कर हो गई. घायलों को हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. घटना ने क्षेत्र में सुरक्षा की चिंता बढ़ा दी है और स्थानीय लोग सड़क सुरक्षा के उपायों की मांग कर रहे हैं.

 

Hardoi News

Hardoi News: हरदोई में शुक्रवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. जिसमें एक कार और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई. जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना शाहाबाद कोतवाली के स्वरूप धर्म कांटे के पास हुई.

सभी युवक खाना खाकर आ रहे थे 
सूत्रों के अनुसार, ये सभी युवक ढाबे पर खाना खाने के बाद लौट रहे थे. मृतकों की पहचान फैज और फरमान के रूप में हुई है. सभी युवक शाहाबाद क्षेत्र के निवासी हैं और शुक्रवार की रात को फैज की कार से शाहजहांपुर जिले के सेहरामऊ दक्षिणी इलाके में स्थित ढाबे पर खाना खाने गए थे.

डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया 
हादसे के बाद, कार सवार सभी को तुरंत शाहाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) लाया गया. वहां पर डॉक्टरों ने फैज और फरमान को मृत घोषित कर दिया. अन्य चार युवकों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया 
इस हादसे ने मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा दिया है. स्थानीय पुलिस ने घटना के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढे़: यूपी में शिक्षकों की दिवाली रहेगी फीकी?, म्‍यूचुअल ट्रांसफर के लिए अभी करना होगा और इंतजार

इसे भी पढे़: दिवाली पर होगी बच्चों की मौज या करेंगे पढ़ाई, जानें यूपी में कितने दिन बंद रहेंगे स्कूल

 

Trending news