फर्रुखाबाद/अरुण सिंह: जिले के थाना कमालगंज क्षेत्र में बीआरसी कार्यालय के अंदर एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां दिनदहाड़े एक कर्मचारी पर गोलीबारी की गई. हमलावर महिला के भेष में कार्यालय में दाखिल हुआ और गोली मारकर मौके से फरार हो गया. इस घटना में बीआरसी कर्मचारी विश्राम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुराना विवाद और प्लानिंग ?
विश्राम सिंह, जो शिक्षक आरपी के पद पर हैं, काफी समय से बीआरसी पर कार्यरत हैं. आसपास के  लोगों के अनुसार, उनका कुछ ठेकेदारों से पुराना विवाद चल रहा था. अभी इस मामले की सही जांच नहीं हो पाई है, लेकिन प्रारंभिक सूचना के अनुसार, इस पुराने विवाद के चलते ही महिला के भेष में आए युवक ने विश्राम सिंह को कार्यालय के अंदर ही गोली मार दी.


कैसे हुई घटना
घटना के समय विश्राम सिंह के दो सहयोगी भी उनके साथ थे. अपराधी दोनों हाथों में तमंचा लेकर कार्यालय में दाखिल हुआ और लहराता हुआ विश्राम सिंह पर गोली चलाई. गोली विश्राम सिंह के पेट में लगी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. गोली मारने के बाद अपराधी दोनों तमंचे लेकर मौके से फरार हो गया. पूरी प्लानिंग के साथ हत्या करने की व्यवस्था की गई थी, जिससे यह साफ हो रहा है कि अपराधी किसी भी प्रकार का रिस्क नहीं लेना चाहता था.


ये भी पढ़ें:  पिता-बेटी को ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उतारा मौत के घाट, हथियार लहराते हुए आरोपी फरार


 


घायल विश्राम सिंह की स्थिति
विश्राम सिंह को गोली लगने के बाद तुरंत ही उन्हें सीएचसी लाया गया था, लेकिन यहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें कानपुर रेफर किया गया है. पहले बीआरसी के लोग उन्हें सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां से उन्हें जिला अस्पताल लोहिया रेफर किया गया. 


पुलिस की जांच
सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपराधी की तलाश शुरू कर दी है. घटना के बाद से बीआरसी कार्यालय में डर का माहौल बना हुआ है.


ये भी पढ़ें:  13 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, अर्धनग्न अवस्था में खेत में पड़ा मिला शव