Hardoi News: 13 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, अर्धनग्न अवस्था में खेत में पड़ा मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2359493

Hardoi News: 13 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, अर्धनग्न अवस्था में खेत में पड़ा मिला शव

Hardoi News:  हरदोई में लापता 13 वर्षीय बच्ची का अर्धनग्न अवस्था में शव खेत के पास झाड़ियों से बरामद किया गया. खोजबीन के बाद शव मिलने की सूचना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. विस्तार से पढ़ें खबर. 

सांकेतिक फोटो.

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सोमवार शाम से लापता 13 वर्षीय बच्ची का अर्धनग्न अवस्था में शव एक खेत के पास झाड़ियों से बरामद किया गया. बालिका घर से खेत जाने की बात कहकर निकली थी, जिसके बाद से लापता थी घर वालों की खोजबीन के बाद शव मिलने की सूचना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. आशंका व्यक्त की जा रही है कि बालिका के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्यारे ने गला दबाकर हत्या की है.

शरीर पर कई जगह चोट के निशान
बालिका के चेहरे और शरीर पर कई जगह पर चोट के निशान थे. वारदात की सूचना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. तमाम ग्रामीणों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई. सूचना पाकर भारी पुलिस बल के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटे हैं. पुलिस ने मृतक बालिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और वारदात को अंजाम देने वाले शख्स की तलाश में तीन टीम बनाकर खोज करने में जुटी है.

दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
पूरा मामला सांडी थाना इलाके के एक गांव का है. जहां खेत जाने की बात कहकर निकली बच्ची जब वापस नहीं लौटी तो घर वालों ने उसकी देर रात तक खोजबीन की तो घर से करीब तीन सौ मीटर दूर खेत के पास झाड़ियों में अर्धनग्न अवस्था में बालिका का शव पड़ा दिखाई दिया. आशंका व्यक्त की जा रही है कि बालिका की दुष्कर्म के बाद किसी ने दरिंदगी से गला दबाकर हत्या कर दी है. हत्या की वारदात के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया और तमाम ग्रामीणों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
सूचना के बाद एसपी, एडिशनल एसपी और सीओ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटे हैं. पुलिस के मुताबिक बालिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं फोरेंसिक टीम घटनास्थल से वारदात से संबंधित साक्ष्य तलाशने में जुटी हुई है. हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीम गठित करके वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें - Kushinagar News: डेढ़ साल की मासूम से हैवानियत करने वाले दुष्कर्मी को मिली 20 साल सजा

यह भी पढ़ें - UP News: यूपी में 'लव जिहाद' पर उम्रभर झेलनी पड़ सकती है जेल की सजा, पेश विधेयक में सजा दोगुनी

 

 

Trending news