नीरज त्रिपाठी/संत कबीर नगर: संतकबीरनगर जिले में बेखौफ बदमाशों ने घर ने घुसकर सुभासपा नेत्री नन्दिनी राजभर की दिनदहाड़े हत्या कर दी. नन्दिनी राजभर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की महिला मंच की प्रदेश सचिव थीं. महिला नेत्री का शव उसके घर मे खून से लथपथ मिला. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के दीघा गांव का है. घटना की सूचना पर मौके पर आलाधिकारियों के साथ पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जमीन विवाद बताया जा रहा वजह
घटना के चलते गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. हत्या की वजह जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है. तनाव को देखते हुए घटना स्थल पर डी आई जी आर के भारद्वाज, डीएम महेंद्र सिंह तंवर, एसपी सत्यजीत गुप्ता, सांसद प्रवीण निषाद व सुभासपा के पदाधिकारी पहुंचे। और घटना की जानकारी ली. मृतका के शव को ले जाने को लेकर ग्रामीणों और प्रशासन में काफी नोकझोक हुई.


पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
घण्टों तक उच्चधिकरियों के काफी समझाने के बाद ग्रामीण शव देने को राजी हुए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्यवाई में जुटी है.


डीआईजी बस्ती रेंज ने कही कार्रवाई की बात
डीआईजी बस्ती रेंज आरके भारद्वाज ने घटना को लेकर बताया, थाना खलीलाबाद क्षेत्र में नंदिनी नामक महिला की धारदार हथियार से हत्या हुई है. घटना करीब तीन बजे के आसपास की है. पुलिस को सूचना मिलने के बाद फौरन उच्च अधिकारी पहुंचे हैं. तहरीर मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. 10 दिन पहले भूमि विवाद को लेकर तहरीर में तीन चार नाम दिए गए हैं. इनकी जांच की जा रही है, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


कोतवाल पर गिरी गाज
SBSP महिला मंच की प्रदेश महासचिव की हत्या के मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है. शहर कोतवाल बृजेंद्र पटेल को एसपी सत्यजीत गुप्ता ने लाइन हाजिर कर दिया है. इसके अलावा चौकी प्रभारी आद्यौगिक क्षेत्र अरविंद यादव भी लाइन हाजिर हुए हैं. इंस्पेक्टर क्राइम ब्रांच रामकृपाल सिंह को शहर कोतवाल बनाया गया है. IG बस्ती रेंज आरके भारद्वाज के निर्देश पर SP ने कार्रवाई की है. 


AI से बनाया CM YOGI और फिल्मी एक्टर्स डीपफेक वीडियो, FIR कर फेसबुक से मांगी जानकारी


Baghpat: सिर-छाती और पेट में मारी 3 गोली, खेतों में पड़ा मिला 11 वीं के छात्र का शव