Baghpat news: सिर-छाती और पेट में मारी 3 गोलियां, खेतों में पड़ा मिला 11 वीं के छात्र का शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2149656

Baghpat news: सिर-छाती और पेट में मारी 3 गोलियां, खेतों में पड़ा मिला 11 वीं के छात्र का शव

Baghpat news: उत्तर प्रदेश के बागपत से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. यहां पर एक 11वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है. छात्र का शव लहूलुहान हालात में पड़ा मिला है. 

Baghpat news

Baghpat news: उत्तर प्रदेश के बागपत से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. यहां पर एक 11वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है. छात्र का शव लहूलुहान हालात में पड़ा मिला है. पुलिस को घटनास्थल पर दो कंबल, एक कारतूस का खोखा व आर्यन का टूटा मोबाइल पड़ा मिला. पुलिस ने आरोपितों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया. मृतक छात्र आर्यन की कनपटी पर सीने और पेट पर तीन गोलियां मारी गई थी. 

मामला बागपत में बिनौली के जिवाना गुलियान गांव का है. गांव में शनिवार की शाम को इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.  पुलिस की छानबीन में घर से उसे खेत की तरफ बाइक पर लेकर जाते हुए हत्यारोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है. छात्र की मां ने गांव के एक युवक को नामजद कराते हुए तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

बता दें कि आर्यन गांव के ही गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ता था. शनिवार दोपहर को गांव के ही एक युवक ने मोबाइल पर काल कर आर्यन को घर से बुलाया. आरोपी बाइक पर बैठाकर उसे खेत ले गए. जहां गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. गांव के ही युवक सुमित ने गेंहू के खेत में शव को देखा तो हैरान रह गया. ये खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई.  

एएसपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि गांव का ही आशीष उर्फ कल्लू दोपहर के समय आर्यन को घर से बुलाकर बाइक पर जंगल में ले गया था और वहां उसने दो साथियों से मिलकर वारदात को अंजाम दिया. गांव में लगे सीसीटीवी की फुटेज में भी आर्यन घटना से पहले आशीष उर्फ कल्लू की बाइक पर जाता दिखाई दे रहा है.
 

यह भी पढ़े- Ayodhya news: सरयू नदी में डूबने से युवकों की मौत, एक दूसरे को बचाने के चलते गवा दी जान

Trending news