सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एचडीएफसी बैंक के एटीएम में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपित अपने घर पहुंचा और सगे भाई को भी गर्दन में गोली मार दी. आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया है. वहीं, सूचना पाकर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की. फिलहाल पुलिस हत्यारोपी की तलाश में है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला सहारनपुर जनपद के थाना मंडी क्षेत्र के मोहल्ला रायवाला का है. जानकारी के मुताबिक, जिले के थाना मण्डी क्षेत्र के मोहल्ला सराय महंदी निवासी जफरा परवीन (30 वर्ष) की करीब सात साल पहले देहात कोतवाली क्षेत्र की वर्धमान कॉलोनी निवासी जीशान पुत्र इसरार से शादी हुई थी. पिछले करीब एक महीने से जीशान और जाफरा के बीच अनबन चल रही थी. दरअसल जीशान को शक था कि उसकी पत्नी का उसी के भाई से अवैध संबंध है. इसी कारण आए दिन पति-पत्नी में झगड़ा हो रहा था. रोज-रोज के विवाद के चलते जफरा अपने मायके में पिता के साथ रह रही थी. 


मंगलवार को जीशान अपने ससुराल मेहंदी सराय पहुंचा और पत्नी को एटीएम से पैसे निकालने के लिए रायवाला मार्केट स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम पर ले गया. जफरा एटीएम से पैसे निकाल रही थी, उसी समय जीशान ने उसके सिर में गोली मार कर दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद जीशान अपने घर गया और वहां मौजूद अपने सगे भाई रिहान की भी गर्दन में गोली मार दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जबकि रिहान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद रिहान को हायर सेंटर रेफर कर दिया. 


परिजनों का कहना है कि पति और पत्नी का पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था. जीशान और जफरा का एक 5 साल का बेटा भी है. एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि हत्या को सोच समझ कर अंजाम दिया गया है. सम्भवतः अवैध संबंध का शक था. हालांकि अभी सही कारण का पता नहीं चल सका है. पुलिस जीशान की तलाश में है. उसकी लगातार लोकेशन ली जा रही है.  हरियाणा के यमुनानगर में उसकी आखिरी लोकेशन मिली है. 


अखिलेश और पल्लवी पटेल के बीच तीखी बहस, राज्यसभा चुनाव को लेकर सपा सुप्रीमो बोले, आपका वोट नहीं चाहिए